1. home Home
  2. business
  3. hdfc announces home loans at 67 as festive offer amh

HDFC Home Loans : एचडीएफसी इतने कम ब्याज दर पर आपको दे रहा है होम लोन, त्योहारी मौसम के लिए ऑफर शुरू

पिछले हफ्ते, एसबीआई ने त्योहारी बोनस के हिस्से के रूप में अपने ऑफर के तहत 6.70 प्रतिशत की रियायती होम लोन दर की पेशकश की थी. इसके बाद पंजाब नेशनल बैंक और बैंक ऑफ बड़ौदा जैसे अन्य ऋणदाताओं ने भी इसी तरह के ऑफर पेश किये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
HDFC Home Loans
HDFC Home Loans
twitter
  • एसबीआई जैसे प्रतिद्वंदियों की तर्ज पर एक त्योहारी ऑफर की घोषणा एचडीएफसी ने की

  • पीएमएवाई के तहत सब्सिडी और कर लाभ से भी मदद मिली

  • एचडीएफसी आपके सपनों को साकार करेगा

HDFC Home Loans : यदि आप अपने सपनों का घर बनाने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके लिए खास है. जी हां, त्योहारी मौसम मौसम में एचडीएफसी आपके सपनों को साकार करेगा. दरअसल देश के सबसे बड़े मॉर्गेज ऋणदाता एचडीएफसी ने मंगलवार को भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) जैसे प्रतिद्वंदियों की तर्ज पर एक त्योहारी ऑफर की घोषणा की.

इस ऑफर पर गौर करें तो इसमें 6.70 प्रतिशत से शुरू होने वाला होम लोन शामिल है. पिछले हफ्ते, एसबीआई ने त्योहारी बोनस के हिस्से के रूप में अपने ऑफर के तहत 6.70 प्रतिशत की रियायती होम लोन दर की पेशकश की थी. इसके बाद पंजाब नेशनल बैंक और बैंक ऑफ बड़ौदा जैसे अन्य ऋणदाताओं ने भी इसी तरह के ऑफर पेश किये.

एचडीएफसी लि. की प्रबंध निदेशक रेणु सूद कर्नाड ने संबंध में बताया कि आज घर पहले की तुलना में कहीं अधिक किफायती है. पिछले कुछ वर्षों में, संपत्ति की कीमतें देश भर के प्रमुख इलाकों में कमोबेश एक जैसी रही हैं, जबकि आय का स्तर बढ़ा है. उन्होंने कहा कि ब्याज की रिकॉर्ड कम दरें, पीएमएवाई (प्रधानमंत्री आवास योजना) के तहत सब्सिडी और कर लाभ से भी मदद मिली है.

एचडीएफसी ने कहा कि उत्सव योजना के तहत "ग्राहक 20 सितंबर, 2021 से प्रभावी 6.70 प्रतिशत प्रति वर्ष से शुरू होने वाले एचडीएफसी होम लोन का लाभ उठा सकते हैं. यह ऑफर ऋण राशि या रोजगार श्रेणी के इतर सभी नये ऋण आवेदनों पर लागू होगा. एचडीएफसी का 6.70 प्रतिशत का विशेष उत्सव ऑफर सभी ऋण स्लैब, और 800 एवं उससे अधिक के क्रेडिट स्कोर वाले सभी ग्राहकों के लिए है.

भाषा इनपुट के साथ

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें