29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रतन टाटा ने कारदेखो डॉट कॉम में किया निवेश

नयी दिल्ली : टाटा समूह के मानद चेयरमैन रतन टाटा ने ऑनलाइन वाहन से जुडी वर्गीकृत सेवा प्रदान करने वाली कारदेखो डॉट कॉम में निवेश किया है, जिससे भारत में तेजी से बढते डिजिटल खपत बाजार की मजबूती का संकेत मिलता है. कारदेखो डॉट कॉम ऐसी चौथी ई-वाणिज्य कंपनी है जिसमें टाटा ने निवेश किया […]

नयी दिल्ली : टाटा समूह के मानद चेयरमैन रतन टाटा ने ऑनलाइन वाहन से जुडी वर्गीकृत सेवा प्रदान करने वाली कारदेखो डॉट कॉम में निवेश किया है, जिससे भारत में तेजी से बढते डिजिटल खपत बाजार की मजबूती का संकेत मिलता है.
कारदेखो डॉट कॉम ऐसी चौथी ई-वाणिज्य कंपनी है जिसमें टाटा ने निवेश किया है. पिछले साल टाटा ने प्रमुख ई-वाणिज्य कंपनी स्नैपडील, फर्नीचर की ई-खुदरा कंपनी अर्बन लैडर और ऑनलाइन जेवरात बेचने वाली कंपनी ब्लूस्टोन में निवेश किया था.
कारदेखो डॉट कॉम के एक बयान में कहा गया है कि रतन टाटा भारतीय वाहन क्षेत्र के बेहद सम्मानित व्यक्ति है और वह व्यक्तिगत तौर पर निवेश के लिए पहली बार किसी वाहन पोर्टल से जुड़े हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें