24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सरकार सुधारों की रफ्तार जारी रखेगी : अरूण जेटली

दावोस : वित्त मंत्री अरूण जेटली ने आश्वस्त किया है कि सरकार सुधारों की रफ्तार जारी रखेगी लेकिन इसके साथ ही यह भी जोडा कि वह बजट से पहले लोगों की उम्मीदें ज्यादा नहीं बढाना चाहते हैं. जेटली ने कहा ‘मैं उम्मीदें नहीं बढा रहा, पर हां हम रफ्तार बरकरार रखेंगे. मैंने पहले ही कहा […]

दावोस : वित्त मंत्री अरूण जेटली ने आश्वस्त किया है कि सरकार सुधारों की रफ्तार जारी रखेगी लेकिन इसके साथ ही यह भी जोडा कि वह बजट से पहले लोगों की उम्मीदें ज्यादा नहीं बढाना चाहते हैं. जेटली ने कहा ‘मैं उम्मीदें नहीं बढा रहा, पर हां हम रफ्तार बरकरार रखेंगे.

मैंने पहले ही कहा है कि बजट सिर्फ एक दिन की घटना होती है जबकि साल में और 364 दिन भी होते हैं.’ यहां विश्व आर्थिक मंच के वार्षिक सम्मेलन के मौके पर कल उन्होंने कहा कि पिछले कुछ महीने में सरकार ने साबित किया है कि सुधार के कदम कभी भी शुरू किए जा सकते हैं.

यह पूछने पर कि आगामी आम बजट शनिवार (28 फरवरी) को क्यों पेश किया जा रहा है, उन्होंने कहा कि यह सिर्फ एक इत्तफाक है. उन्होंने कहा ‘मैं सिर्फ फरवरी के आखिरी दिन बजट पेश करने की परंपरा का अनुपालन कर रहा हूं.’ यह पूछने पर कि क्या 28 फरवरी (शनिवार) को बजट पेश होने के बाद वह सोमवार को शेयर बाजार में तेजी की उम्मीद कर रहे हैं उन्होंने कहा कि इसका फैसला बाजार करेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें