28.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मिजोरम में बढ रहा है ऑनलाइन शापिंग का क्रेज

एजल: क्रिसमस में अब कुछ ही दिन बचे हैं और मिजोरम के बाजारों में रौनक नहीं है. इसकी वजह यह है कि अब ज्यादा से ज्यादा लोग ऑनलाइन शापिंग कर रहे हैं. ईसाई बाहुल्य इस राज्य में अब अधिक से अधिक लोग इंटरनेट के जरिये सामान खरीदना पसंद कर रहे हैं. एक अनुमान के अनुसार […]

एजल: क्रिसमस में अब कुछ ही दिन बचे हैं और मिजोरम के बाजारों में रौनक नहीं है. इसकी वजह यह है कि अब ज्यादा से ज्यादा लोग ऑनलाइन शापिंग कर रहे हैं. ईसाई बाहुल्य इस राज्य में अब अधिक से अधिक लोग इंटरनेट के जरिये सामान खरीदना पसंद कर रहे हैं.

एक अनुमान के अनुसार यहां अक्तूबर में ऑनलाइन कारोबार के जरिये 18,000 पार्सल मिले, जो मूल्य के हिसाब से 87.47 लाख रुपये बैठता है. ऑनलाइन साइट जोवी.काम में स्थानीय युवक जोएल सेलो डिजाइन प्रबंधक है.
इससे पता लगता है कि मिजोरम के लोग न केवल खरीदारी कर रहे हैं, बल्कि वे इस ऑनलाइन कारोबार में मुनाफा भी कमा रहे हैं. क्रिमसम के करीब आने के साथ ही राजधानी में कुरियर के जरिये सामान भेजने की संख्या में इजाफा हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें