27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अक्तूबर में कम रहा नौकरियों का आंकड़ा: नौकरी डॉट काम

नयी दिल्ली: देश में अक्तूबर के महीने में नियुक्तियों में 18 प्रतिशत की गिरावट आयी है और लगभग सभी महत्वपूर्ण क्षेत्रों में रोजगार को लेकर धारणा कमजोर रही है. देश की प्रमुख जॉब कंसल्टेंट कंपनी नौकरी डॉट कॉम की एक रिपोर्ट में यह बात कही गयी है. इस रिपोर्ट के मुताबिक अक्तूबर 2014 में नौकरी […]

नयी दिल्ली: देश में अक्तूबर के महीने में नियुक्तियों में 18 प्रतिशत की गिरावट आयी है और लगभग सभी महत्वपूर्ण क्षेत्रों में रोजगार को लेकर धारणा कमजोर रही है.

देश की प्रमुख जॉब कंसल्टेंट कंपनी नौकरी डॉट कॉम की एक रिपोर्ट में यह बात कही गयी है. इस रिपोर्ट के मुताबिक अक्तूबर 2014 में नौकरी जॉब स्पीक इंडेक्स 1518 रहा है जो बीते माह सितंबर की तुलना में नियुक्ति गतिविधियों में 18 फीसदी की गिरावट को प्रदर्शित करता है.

इन्फो एज (इंडिया) के प्रबंध निदेशक व मुख्य कार्यकारी अधिकारी हितेश ओबराय ने कहा कि यह पूर्व के रुख के अनुकूल है. आमतौर पर त्योहारी सीजन में नियुक्ति गतिविधियां सुस्त रहती हैं. नौकरी डॉट काम का स्वामित्व इन्फो एज के पास ही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें