27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सीबीआइ की कार्रवाई से जेएसपीएल का शेयर 13 प्रतिशत गिरा

मुंबई : केंद्रीय जांच ब्यूरो(सीबीआइ) द्वारा जिंदल स्टील एंड पावर लिमिटेड के खिलाफ 1993-2005 की अवधि के कोयला ब्लॉक आवंटन मामले में कथित धोखाधड़ी एवं भ्रष्टाचार के आरोप में नया मामला दर्ज होने के कारण कंपनी का शेयर आज शुरू आती कारोबार में 13 प्रतिशत अधिक गिर गया. बंबई शेयर बाजार में आज इस कंपनी […]

मुंबई : केंद्रीय जांच ब्यूरो(सीबीआइ) द्वारा जिंदल स्टील एंड पावर लिमिटेड के खिलाफ 1993-2005 की अवधि के कोयला ब्लॉक आवंटन मामले में कथित धोखाधड़ी एवं भ्रष्टाचार के आरोप में नया मामला दर्ज होने के कारण कंपनी का शेयर आज शुरू आती कारोबार में 13 प्रतिशत अधिक गिर गया.

बंबई शेयर बाजार में आज इस कंपनी का शेयर 13.57 प्रतिशत गिर कर 128 रपए पर चल रहा था, जो 52 सप्ताह के न्यूनतम स्तर पर आ गया. नेशनल स्टाक एक्सचेंज में कंपनी यह शेयर 13.51 प्रतिशत गिर कर साल भर के न्यूनतम स्तर 127.70 रपए पर चल रहा था.
हालांकि दोपहर में यह शेयर थोड़ा सुधरा. दोपहर तक यह शेयर 134.85 रुपया का हो गया और गिरावट नौ प्रतिशत के आसपास हो गयी. इस समय तक इसके शेयर में में गिरावट 13.80 रुपये के आसपास थी. माना जा रहा है कि कल हरियाणा चुनाव में इस कंपनी के मालिक नवीन जिंदल की मां सावित्री जिंदल के हारने का भी असर हुआ.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें