36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रेनो ने डस्टर AWD किया लांच, कीमत 11.89 लाख रुपये

नयी दिल्ली : महंगे कारों के बढते बाजार के बीच आज रेनो ने डस्‍टर का AWD मॉडल भी लांच कर दिया. फ्रांस की वाहन निर्माता कंपनी रेनो ने लांच की घोषणा के बाद बताया कि दिल्ली में वाहन का एक्स शो रुम दाम 11.89 लाख से 12.99 लाख रुपये के बीच होगा. कंपनी की अगले […]

नयी दिल्ली : महंगे कारों के बढते बाजार के बीच आज रेनो ने डस्‍टर का AWD मॉडल भी लांच कर दिया. फ्रांस की वाहन निर्माता कंपनी रेनो ने लांच की घोषणा के बाद बताया कि दिल्ली में वाहन का एक्स शो रुम दाम 11.89 लाख से 12.99 लाख रुपये के बीच होगा. कंपनी की अगले साल तक दो नये मॉडल पेश करने की योजना है और इसके साथ ही उसकी भारतीय बाजार में पांच फीसद हिस्सेदारी पर हासिल का लक्ष्य है.

डस्टर एडब्ल्यूडी का डीजल संस्करण आरएक्सएल और आरएक्सजेड के दो विकल्पों में उपलब्ध होगी. इनकी कीमत क्रमश: 11.89 लाख और 12.99 लाख रुपये तक होगी. रेनो इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं प्रबंध निदेशक सुमित शाहने ने यहां पत्रकारो को बताया रेनो भारतीय बाजार के लिए प्रतिबद्ध कंपनी है. रेना डस्टर (टूव्हील ड्राइव) भारतीय बाजार में सफल रही और हम इसके एडब्ल्यूडी संस्करण को लेकर भी आश्वस्त हैं कि यह देश के वाहन बाजार में मील का पत्थर साबित होगी.

उल्लेखनीय है कि रेनो ने 2012 में डस्टर का पहला संस्करण पेश किया था और अब तक इसकी एक लाख गाडियां बेच चुकी है. फिलहाल कंपनी डस्टर का डीजल एवं पेट्रोल संस्करण बेच रही है. दिल्ली में जिनकी एक्स शो रुम कीमत क्रमश: 7.89 लाख और 11.91 लाख रुपये है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें