36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”ग्‍लोबल बाबा” बनेंगे अभिमन्‍यू,खोलेंगे पाखंडी बाबाओं के पोल

नयी दिल्ली: पाखंड‍ी बाबाओं क‍ि पोल खोलने जल्‍द ही एक फिल्‍म आ रही है जो बताएगी क‍ि किस तर‍ह भोलेभाले लोगों क‍ी आस्‍था का कुछ पाखंडी बाबा फायदा उठा रहे हैं. अंधविश्वास पर कटाक्ष करने वाली फिल्म ‘ग्लोबल बाबा’ के अक्तूबर में रिलीज होने की संभावना है जिसके मुख्य चरित्र ‘ग्लोबल बाबा’ की भूमिका अभिमन्यू […]

नयी दिल्ली: पाखंड‍ी बाबाओं क‍ि पोल खोलने जल्‍द ही एक फिल्‍म आ रही है जो बताएगी क‍ि किस तर‍ह भोलेभाले लोगों क‍ी आस्‍था का कुछ पाखंडी बाबा फायदा उठा रहे हैं. अंधविश्वास पर कटाक्ष करने वाली फिल्म ‘ग्लोबल बाबा’ के अक्तूबर में रिलीज होने की संभावना है जिसके मुख्य चरित्र ‘ग्लोबल बाबा’ की भूमिका अभिमन्यू सिंह ने निभाई है जो ‘रक्तचरित’, ‘गुलाल’ और ‘रामलीला’ जैसी फिल्मों से चर्चा में आये हैं.

फिल्म के निर्माण कार्य के पूरा होने के बारे में जानकारी देते हुए निर्माता विजय बंसल ने बताया क‍ि ‘फिल्म पूरी हो चुकी है और अभी पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है जो जल्द ही पूरा हो जायेगा. मुझे उम्मीद है कि हम अक्तूबर के महीने में इस फिल्म को रिलीज कर पायेंगे. उन्होंने कहा,फिल्म का मुख्य कथन यह है कि आस्था कोई ऐसी सस्ती चीज नहीं है कि इसके नाम पर कोई किसी को बेवकूफ बनाए.

ऐसा करने वालों के कारनामों को फिल्म में बेनकाब करने का प्रयास किया गया है. फिल्म में अभिमन्यू सिंह के अलावा कुछ अन्य मुख्य भूमिका संजय मिश्र, पंकज त्रिपाठी, रविकिशन, अखिलेन्द्र मिश्र शामिल हैं. मुख्य अभिनेत्री की भूमिका संदीपा धर ने निभाई है जो फिल्म ‘हीरोपंथी’ से चर्चा में आई थीं. फिल्म के निर्देशक एम एस तिवारी हैं.

अभिनेता संजय मिश्र ने कहा,यह एक विशुद्ध हिन्दी क्षेत्र की फिल्म है और वहां के लोग इससे खुद को जुडा पायेंगे. फिल्म के लेखक सूर्यकुमार उपाध्याय ने कहा कि फिल्म में तथाकथित बाबाओं को बेनकाब किया गया है और आस्था के नाम पर छल करने वालों के प्रति लोगों को सावधान किया गया है.

इस फिल्म की शूटिंग ज्यादातर मुंबई, इलाहाबाद, बडोदरा, बनारस और सिलवासा में हुई है. फिल्म के मुख्य कार्यकारी निर्माता हर्षवर्धन ओझा हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें