34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Cyclone Fani : अडाणी समूह की 25 करोड़, ICICI बैंक की 10 करोड़ रुपये सहायता देने की घोषणा

नयी दिल्ली : अडाणी समूह ने च्रकवात ‘फोनी’ में प्रभावित लोगों की मदद के लिए ओडिशा के मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 करोड़ रुपये की वित्तीय सहायता देने की घोषणा की है. वहीं, आईसीआईसीआई बैंक ने 10 करोड़ रुपये की आर्थिक मदद दी है. साथ ही चक्रवात से प्रभावित लोगों के ऋण भुगतान में देरी […]

नयी दिल्ली : अडाणी समूह ने च्रकवात ‘फोनी’ में प्रभावित लोगों की मदद के लिए ओडिशा के मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 करोड़ रुपये की वित्तीय सहायता देने की घोषणा की है.

वहीं, आईसीआईसीआई बैंक ने 10 करोड़ रुपये की आर्थिक मदद दी है. साथ ही चक्रवात से प्रभावित लोगों के ऋण भुगतान में देरी पर लगने वाले शुल्क को माफ करने की भी घोषणा की है.

कंपनी ने बयान में कहा, च्रकवात से प्रभावित लोगों की मदद करने के लिए अडाणी समूह ओडिशा के प्रभावित क्षेत्रों में सरकार के पुनर्वास प्रयासों का समर्थन करेगा.

अडाणी पोर्ट्स एंड स्पेशल इकोनॉमिक जोन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी करण अडाणी ने कहा, हमारी पुनर्वास कार्यों के लिए प्रमुख संसाधन उपलब्ध कराने की योजना है.

हम ओडिशा के लोगों को भरोसा देना चाहते हैं कि अडाणी समूह राज्य को फिर से खड़ा करने के लिए कंधे से कंधा मिलाकर काम करेगा.

एक अलग सूचना में, आईसीआईसीआई बैंक ने कहा कि उसने राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन के राहत और पुनर्वास प्रयासों में मदद के लिए 10 करोड़ रुपये की वित्तीय सहायता दी है.

इसका अधिकांश हिस्सा मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया गया है. इसके अलावा बैंक ने घर, कार और व्यक्तिगत ऋण के मई महीने की किस्त के भुगतान में देरी पर लगने वाले शुल्क को माफ किया है. क्रेडिट कार्ड के बकाये बिल और चैक बाउंस शुल्क को भी माफ करने की घोषणा की गई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें