35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप की गलती के बाद एपल के CEO टिम कुक ने ट्विटर पर बदला अपना नाम

वॉशिंगटन : एपल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) टिम कुक ने ट्विटर पर अपना नाम बदल दिया है. उन्होंने अपने नाम के अंतिम शब्द ‘कुक’ की जगह एपल का इमोजी लगाया है. यह एपल का लोगो है. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अमेरिकी कार्यबल नीति परामर्श बोर्ड की बैठक में उद्योगपतियों को संबोधित करते हुए […]

वॉशिंगटन : एपल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) टिम कुक ने ट्विटर पर अपना नाम बदल दिया है. उन्होंने अपने नाम के अंतिम शब्द ‘कुक’ की जगह एपल का इमोजी लगाया है. यह एपल का लोगो है.

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अमेरिकी कार्यबल नीति परामर्श बोर्ड की बैठक में उद्योगपतियों को संबोधित करते हुए अमेरिका में बड़ा निवेश करने के लिए कुक की तारीफ की थी और उनको ‘टिम एपल’ नाम से संबोधित किया था. ट्रंप ने गलती से उन्हें ‘टिम एप्पल’ कहा और इसका लोगों ने सोशल साइटों तक पर खुब मजा लिया.

एबीसी न्यूज की रपट के मुताबिक, इसके जवाब में कुक ने बृहस्पतिवार को मजाकिया अंदाज में अपने ट्विटर अकाउंट पर नाम बदलकर ‘टिम एपल’ कर दिया. उल्लेखनीय है कि ट्रंप उपनाम और ‘गलत नाम का उच्चारण’ करने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने एमेजन के जेफ बेजोस को ‘जेफ बोजो’ और लॉकहीड मार्टिन के सीईओ मैरिलिन हेसन को ‘मैरिलिन लॉकहीड’ कहा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें