23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Flipkart और Amazon पर शुरू हुई फेस्टिव सीजन Sale, ये Offers हैं खास

देश में ई-कॉमर्स की टॉप वेबसाइट्स Flipkart और Amazon पर फेस्टिव सीजन की Sale शुरू हो चुकी है और आम जरूरत की कई चीजों, जैसे – फिटनेस बैंड, स्मार्टवॉच, टीवी, स्मार्टफोन से लेकर किताबों पर अच्छी-खासी छूट मिल रही है. इस सेल में अधिकांश प्रोडक्ट्स पर शानदार ऑफर्स, डिस्काउंट, कैशबैक, एक्सचेंज ऑफर, नो कॉस्ट ईएमआई […]

देश में ई-कॉमर्स की टॉप वेबसाइट्स Flipkart और Amazon पर फेस्टिव सीजन की Sale शुरू हो चुकी है और आम जरूरत की कई चीजों, जैसे – फिटनेस बैंड, स्मार्टवॉच, टीवी, स्मार्टफोन से लेकर किताबों पर अच्छी-खासी छूट मिल रही है.

इस सेल में अधिकांश प्रोडक्ट्स पर शानदार ऑफर्स, डिस्काउंट, कैशबैक, एक्सचेंज ऑफर, नो कॉस्ट ईएमआई और बाय बैक गारंटी दी जा रही है.

बात करें Flipkart Big Billion Days सेल की, तो इसके पहले दिन टीवी, स्पीकर, वियरेबल और अन्य कैटेगरी के प्रोडक्ट्स पर ऑफर्स दिये जा रहे हैं.

Flipkart Plus मेंबर्स के लिए कंपनी ने प्रोडक्ट्स और डील्स पर जल्दी एक्सेस करनेकी सुविधा पेश की है. वहीं, ग्राहकों की सहूलियत के लिए Flipkart ने एचडीएफसी बैंक से हाथ मिलाया है.

न्यूनतम 1,499 रुपये की खरीद पर यदि आप एचडीएफसी बैंक कार्ड से बिल का भुगतान करते हैं, तो 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट ( 2,500 रुपये तक) दिया जाएगा. Flipkart Big Billion Days के दौरान आपको एक्सचेंज ऑफर, फोन पे यूजर को कैशबैक और बिना ब्याज वाली ईएमआई की सुविधा मिलेगी.

इस सेल में 3,399 रुपये का गूगल क्रोमकास्ट 2 1,999 रुपये में मिल रहा है. वहीं, 82,900 रुपये का सोनी 43 इंच 4K स्मार्ट एलईडी टीवी 54,999 रुपये में, 24,990 रुपये का JBL Cinema SB150 साउंडबार 9,499 रुपये में मिल रहा है.

22,990 रुपये का Blaupunkt टीएस-100 200 वाट टावर स्पीकर्स 9,999 रुपये में बेचा जा रहा है. 34,410 रुपये का ऐपल वॉच सीरीज 3 23,900 रुपये में बेचा जा रहा है. 66,000 रुपये का Vu 55 इंच 4K स्मार्ट एलईडी टीवी 43,999 रुपये में बेचा जा रहा है.

यही नहीं, MI LED Smart TV पर 500 रुपये (32 इंच मॉडल) और 43 इंच टीवी पर 2 हजार रुपये की छूट दी जा रही है. छूट के अलावा इन टीवी पर 9 हजार रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट भी मिलेगा.

इसकेसाथ ही अगर आप पेमेंट के लिए एचडीएफसी कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 10 फीसदी की अतिरिक्त छूट भी मिलेगी. वहीं, Nokia 5.1 Plus मोबाइल को आप Flipkart पर 2200 रुपये की छूट के साथ 10,999 रुपये में खरीद सकते हैं.

Amazon Great India Festival 2018 सेल में Xiaomi, Nokia, Samsung, Oppo, Vivo, Huwaei और Honor जैसे ब्रांड के स्मार्टफोन बड़ी छूटकेसाथ बिक रहे हैं. कुछ फोन की कीमत में कटौती की गयी है, तो कुछ हैंडसेट्स के साथ पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करके अतिरिक्त डिस्काउंट मिल रहा है.

Xiaomi ब्रांड के स्मार्टफोन पर अमेजन सेल में दी रही जा रही छूट के बारे में बातकरें,तो सेल में Xiaomi Mi A2, Xiaomi Redmi Y2 और हाल ही में लॉन्च किये गये Xiaomi Redmi 6 Pro को ऑफर्स के साथ बेचा जा रहा है. इन सबके अलावा, अगर आप खरीदारी के लिए स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का क्रेडिट या डेबिट कार्ड इस्तेमाल करते हैं, तो आपको 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें