23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Trump ने दी चेतावनी : मेरे खिलाफ महाभियोग चलाया, तो धराशायी हो जायेगी अमेरिकी अर्थव्यवस्था

वाशिंगटन : अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि यदि उनके खिलाफ महाभियोग की कार्रवाई की जाती है, तो दुनिया भर के बाजार धराशायी हो जायेंगे और अमेरिकी अर्थव्यवस्था ढह जायेगी. ट्रंप ने एक साक्षात्कार में यह बात कही है. उनका यह साक्षात्कार गुरुवार को प्रसारित हुआ. ट्रंप ने ‘फॉक्स एंड फ्रेंड्स’ कार्यक्रम में कहा […]

वाशिंगटन : अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि यदि उनके खिलाफ महाभियोग की कार्रवाई की जाती है, तो दुनिया भर के बाजार धराशायी हो जायेंगे और अमेरिकी अर्थव्यवस्था ढह जायेगी. ट्रंप ने एक साक्षात्कार में यह बात कही है. उनका यह साक्षात्कार गुरुवार को प्रसारित हुआ.

ट्रंप ने ‘फॉक्स एंड फ्रेंड्स’ कार्यक्रम में कहा कि मैं आपसे कहना चाहता हूं कि यदि मेरे खिलाफ महाभियोग चलाया जाता है, तो बाजार टूट जायेंगे. मुझे लगता है कि हर कोई बहुत गरीब हो जायेगा. आप यह सब नहीं सोच रहे हैं. राष्ट्रपति के पूर्व अटॉर्नी माइकल कोहेन ने शपथ लेकर कहा है कि ट्रंप ने उन्हें अमेरिकी अभियान वित्तीय कानून का उल्लंघन करते हुए उन्हें बड़ा जुर्म करने को कहा.

इसे भी पढ़ें : Donald Trump ने हार्ले डेविडसन को दी धमकी, कहा-पूरी तरह अमेरिका में रहो, वर्ना…

उनके इस बयान के बाद ट्रंप की बढ़ती कानूनी चिंताओं को लेकर उनसे सवाल पूछा गया था. इसके जवाब में ही ट्रंप ने कहा कि यदि उनके खिलाफ अभियोजन चलाया गया, तो अर्थव्यवस्था ढह जायेगी. उसके बाद अमेरिकी राष्ट्रपति ने रोजगार सृजन और आर्थिक मोर्चों पर अन्य प्रगति को लेकर घूमघूमकर बयान जारी किया.

उन्होंने कहा कि यदि हिलेरी क्लिंटन 2016 का चुनाव जीत जातीं, तो अमेरिकियों की स्थिति काफी खराब होती. ट्रंप ने कहा कि मुझे यह समझ नहीं आता है कि आप कैसे किसी ऐसे व्यक्ति पर महाभियोग चला सकते हैं, जिसने इतना शानदार काम किया हो.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें