34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एलएंडटी फाइनेंस ने एलएंडटी से 2,000 करोड़ रुपये जुटाये

नयी दिल्ली : एलएंडटी फाइनेंस होल्डिंग्स लिमिटेड ने अपनी प्रवर्तक कंपनी लार्सन एंड टुब्रो( एलएंडटी) से शेयरों के तरजीही आवंटन के जरिये 2,000 करोड़ रुपये जुटाये हैं. एलएंडटी फाइनेंस होल्डिंग्स ने कहा है कि उसके प्रवर्तकों ने जो पूंजी डाली है, उससे उसे अपने ऋण कारोबार को बढ़ाने में मदद मिलेगी. इसे भी पढ़ेंः भवन […]

नयी दिल्ली : एलएंडटी फाइनेंस होल्डिंग्स लिमिटेड ने अपनी प्रवर्तक कंपनी लार्सन एंड टुब्रो( एलएंडटी) से शेयरों के तरजीही आवंटन के जरिये 2,000 करोड़ रुपये जुटाये हैं. एलएंडटी फाइनेंस होल्डिंग्स ने कहा है कि उसके प्रवर्तकों ने जो पूंजी डाली है, उससे उसे अपने ऋण कारोबार को बढ़ाने में मदद मिलेगी.

इसे भी पढ़ेंः भवन निर्माण में सहयोग करना चाहती है एलएंडटी

कंपनी का ऋण व्यवसाय मुख्य तौर पर ग्रामीण वित्त, आवासीय वित्त और थोक बिक्री कारोबार पर केन्द्रित है. कंपनी इसके साथ ही अपनी पूंजी पर्याप्तता को भी मजबूत बनायेगी.

बीएसई को भेजी सूचना में कंपनी ने कहा है कि कंपनी ने गुरुवार को लार्सन एंड टुब्रो लिमिटेड को 10.78 करोड़ शेयरों का तरजीही आवंटन पूरा कर लिया है. 10 रुपये अंकित मूल्य के ये शेयर185.51 रुपये प्रति शेयर के मूल्य पर जारी किये गये.

इसमें कहा गया है कि इस आवंटन के जरिये कंपनी के प्रवर्तकों ने 1,999.99 करोड़ रुपये की अतिरिक्त पूंजी डाली है. इससे प्रवर्तकों की एलएंडटी फाइनेंस होल्डिंग्स को लेकर प्रतिबद्धता का पता चलता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें