33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भवन निर्माण में सहयोग करना चाहती है एलएंडटी

रांची: झारखंड में बन रहे सरकारी भवनों के निर्माण में एलएंडटी सहयोग करना चाहती है. इससे संबंधित प्रस्ताव लेकर एलएंडटी साउथ एशिया के एक प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री रघुवर दास से प्रोजेक्ट भवन में मुलाकात की. कंपनी के प्रतिनिधियों ने कहा कि विधानसभा के प्रस्तावित भवन निर्माण का काम एलएंडटी करना चाहता है. उनके पास इसकी […]

रांची: झारखंड में बन रहे सरकारी भवनों के निर्माण में एलएंडटी सहयोग करना चाहती है. इससे संबंधित प्रस्ताव लेकर एलएंडटी साउथ एशिया के एक प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री रघुवर दास से प्रोजेक्ट भवन में मुलाकात की. कंपनी के प्रतिनिधियों ने कहा कि विधानसभा के प्रस्तावित भवन निर्माण का काम एलएंडटी करना चाहता है.

उनके पास इसकी तकनीकी दक्षता भी है. सीएम ने कहा कि सरकार तकनीकी दक्षता से युक्त कंपनियों की सेवा लेना चाहती है. उन्हें खुशी होगी कि एलएंडटी जैसी कंपनियां भी यहां काम करें.

उन्होंने इस मामले में भवन निर्माण सचिव केके सोन के साथ बैठक करने के सुझाव दिये. बताया गया कि कंपनी के प्रतिनिधियों ने भवन निर्माण सचिव के साथ भी बैठक की. जहां सचिव ने कहा कि विधानसभा के प्रस्तावित भवन के लिए निविदा जारी कर दी गयी है. एलएंडटी भी इस निविदा में भाग ले सकती है. बैठक में सीएम के सचिव सुनील वर्णवाल, कंपनी के वीजू वार्के, पल्लव सरकार व सुशांत शाहदेव उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें