25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डिस्कवरी 12 फरवरी को शुरू करेगा मनोरंजन चैनल जीत, मिला नेटफ्लिक्स का साथ

नयी दिल्ली : अमेरिका की प्रसारण कंपनी डिस्कवरी भारत में मनोरंजन क्षेत्र में दस्तक देने की तैयारी कर रहा है. 12 फरवरी को डिस्कवरी जीत शुरू होगा. कंपनी का दावा है कि वह भारत में मनोरंजन चैनलों की दिशा बदलने के लिए पूरी तरह तैयार है. कंपनी ने विज्ञप्ति में कहा कि डिस्कवरी जीत 10 […]

नयी दिल्ली : अमेरिका की प्रसारण कंपनी डिस्कवरी भारत में मनोरंजन क्षेत्र में दस्तक देने की तैयारी कर रहा है. 12 फरवरी को डिस्कवरी जीत शुरू होगा.

कंपनी का दावा है कि वह भारत में मनोरंजन चैनलों की दिशा बदलने के लिए पूरी तरह तैयार है. कंपनी ने विज्ञप्ति में कहा कि डिस्कवरी जीत 10 करोड़ से ज्यादा घरों में एक साथ शुरू होगा, जो भारत में मनोरंजन चैनलों की दुनिया में कीर्तिमान स्थापित करेगा.

यही नहीं, चैनल ने अपनी सामग्री को दुनियाभर के दर्शकों के लिए उपलब्ध कराने के लिए नेटफ्लिक्स को ओवर द टॉप वैश्विक साझेदार बनाया है. भारत में डिस्कवरी जीत चैनल पर दिखायी जाने वाली सामग्री के प्रसारण के फौरन बाद दुनिया भर में नेटफ्लिक्स से जुड़े लोग इसे देख सकेगी.

डिस्कवरी कम्युनिकेशनंस इंडिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और महाप्रबंधक (दक्षिण एशिया) करण बजाज ने कहा, भारतीय मनोरंजन जगत में उद्देश्यपूर्ण सामग्री दिखाने के लिए डिस्कवरी जीत एक सबसे बड़ा प्रयास है.

हमने भारत में प्रचलित मनोरंजन को लेकर गहन अध्ययन किया है और इसके बाद हमने ऐसी सामग्री तैयार की जो देश भर के दर्शकों का दिल छू लेगी. वहीं, नेटफ्लिक्स के जरिये दुनियाभर के दर्शक ऐसी शानदार और अनूठी कहानियों का मजा ले सकेंगे, जिसमें भारतीय फ्लेवर है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें