30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Lenovo लाया है लेयर वाला नया VIBE X2 स्‍मार्टफोन

चाइनीज कंपनी लिनोवो ने दिल्‍ली में एक समारोह के दौरान अपना नया स्‍मार्टफोन वाइब एक्स 2 लेयर स्‍मार्टफोन फोन लांच किया है. इसकी कीमत 19,999 रुपये तय की गयी है. यह अगले 10 नवंबर से फ्लिपकार्ट पर सुबह 10 बजे से बिकने लगेगी. वाइब की खासियत है इसका आर्कषक डिजाइन जो तीन रंगों के लेयर […]

चाइनीज कंपनी लिनोवो ने दिल्‍ली में एक समारोह के दौरान अपना नया स्‍मार्टफोन वाइब एक्स 2 लेयर स्‍मार्टफोन फोन लांच किया है. इसकी कीमत 19,999 रुपये तय की गयी है. यह अगले 10 नवंबर से फ्लिपकार्ट पर सुबह 10 बजे से बिकने लगेगी.

Undefined
Lenovo लाया है लेयर वाला नया vibe x2 स्‍मार्टफोन 3

वाइब की खासियत है इसका आर्कषक डिजाइन जो तीन रंगों के लेयर के साथ तैयार किया गया है. नये वाइब एक्‍स 2 के फीचर की बात करें तो यह पांच इंच के फुल एचडी स्‍क्रीन के साथ उपलब्‍ध है. यह मीडियाटेक एमटी6595 सि‍स्‍टम चिप पर काम करता है. इस नये स्‍मार्टफोन में 2गीगाहर्ट्ज का ऑक्‍टाकोर प्रोसेसर लगा है जो कंपनी के द्वारा निकाला गया अपने आप में बेहद खास फीचर के साथ है.

लिानोवो ने अपने बयान में बताया कि‍ यह फोन 3 लेयर डिजाइन के साथ लांच किया गया पहला स्‍मार्टफोन है जो आपके मल्‍टी लेयर्ड लाइफस्‍टाइल से मेल खाता है. फोन के स्‍टोरेज की बात करें तो इसमें 32 जीबी की इंटरनल मैमोरी लगी है. इसके साथ इसमें 2 जीबी का रैम लगाया गया है.

Undefined
Lenovo लाया है लेयर वाला नया vibe x2 स्‍मार्टफोन 4

लिनोवेा वाइब एक्‍स 2 एंड्रायड 4.4 किटकैट ऑपरेटिंग सिस्‍टम पर काम करता है. लांच से पहले इसके एंड्राय लॉलीपॉपसॉफ्टवेयर से अपडेट होने की बातें सामने आई थीं लेकिन ऐसा नहीं हुआ है. देखना है कि कंपनी कबतक इस स्‍मार्टफोन को नये सॉफ्टवेयर से अपडेट करती है.

इसमें माइक्रोसिम के साथ नैनो सिम स्‍लॉट भी दिया गया है. लिनोवो वाइब की खासियत इसका 13 मेगापिक्‍सल का रीयर कैमरा भी है. इसके साथ ही सेल्‍फी क्लिक करने के लिए और वीडियो चैट के लिए सामने की ओर 5 मेगापिक्‍सल का कैमरा लगाया गया है. फोन में 2300एमएएच की बैटरी लगी है. कनेक्‍टीविटी फ्रंट में यह स्मार्टफोन 4जी एलटीई, वाईफाई 802.11,ब्‍लूटूथ और जीपीएस के साथ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें