33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

iPhone की तरह दिखने वाला स्‍मार्टफोन Lenovo Sisley S90

चाइनीज कंपनी लिनोवो ने आईफोन की तरह हूबहू दिखने वाला एक स्‍मार्टफोन लिनोवो सिसली एस90 लांच किया है. फोन के फोटो को देख कर साफ पता चलता है कि यह नये आईफोन6 को ध्‍यान में रखकर बनाया गया है. लिनोवो यह फोन चीन में 1,999 यूआन (20,000 रुपये) में लांच करने वाली है. फोन के […]

चाइनीज कंपनी लिनोवो ने आईफोन की तरह हूबहू दिखने वाला एक स्‍मार्टफोन लिनोवो सिसली एस90 लांच किया है. फोन के फोटो को देख कर साफ पता चलता है कि यह नये आईफोन6 को ध्‍यान में रखकर बनाया गया है. लिनोवो यह फोन चीन में 1,999 यूआन (20,000 रुपये) में लांच करने वाली है.

फोन के स्‍पेसिफिकेसन की बात करें तो यह 5 इंच के एमोलेड एचडी डिस्‍पले स्‍क्रीन के साथ उपलब्‍ध है. यह क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 410 चिपसेट पर काम करता है. 1.2 गीगाहर्ट्ज क्‍वाडकोर प्रोसेसर पर काम करने वाले इस फोन में 1जीबी की रैम लगी है.

फोन में 16 जीबी की इंटरनल स्‍टोरेज दी गयी है. इसके साथ ही इसमें 13 मेगापिक्‍सल का रीयर कैमरा लगा है जबकि फोन के आगे की ओर 8 मेगापिक्‍सल का कैमरा दिया गया है.

संयोग से लिनोवो सिसली की मोटाई आईफोन 6 के ही बराबर 6.9 एमएम की है. जो इसेनये आईफोन की ही तरह स्‍लीक लुक प्रदान करती है. यह पिंक और सिल्‍वर जैसे कई रंगों के ऑप्‍सन में उपलब्‍ध है.
यह हैंडसेट गूगल के एंड्रायड ऑपरेटिंग सिस्‍टम पर काम कर सकता है हलांकि इसके बारे में कंपनी ने कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. लेकिन उम्मीद है कि यह एंड्रायड के 4.4 किटकैट पर काम करेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें