22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नये ओएस लॉलीपॉप 5.0 से अपडेट होगा HTC स्‍मार्टफोन

एचटीसी कॉपोरेसन ने अपने पिछले दो फ्लैगशिप स्‍मार्टफोन एचटीसी वन एम8 और एचटीसी वन एम7 में एंड्रायड का नया वर्जन लॉलीपॉप 5.0 से अपडेट करने का फैसला किया है. एचटीसी कॉर्पोरेसन के प्रोडक्‍ट मैनेजर मो वर्सी ने गूगल इंक के इस वर्जन के अपडेट की पुष्टि की है. उन्‍होंने बताया कि 90 दिनों के अंदर […]

एचटीसी कॉपोरेसन ने अपने पिछले दो फ्लैगशिप स्‍मार्टफोन एचटीसी वन एम8 और एचटीसी वन एम7 में एंड्रायड का नया वर्जन लॉलीपॉप 5.0 से अपडेट करने का फैसला किया है.

एचटीसी कॉर्पोरेसन के प्रोडक्‍ट मैनेजर मो वर्सी ने गूगल इंक के इस वर्जन के अपडेट की पुष्टि की है. उन्‍होंने बताया कि 90 दिनों के अंदर दोनों डिवाइसों में यह अपडेट कर दिया जाएगा.

एंड्रायड 5.0 लॉलीपॉप नये फीचर मैटेरियल डिजाइन के साथ है जो डिवाइस को क्ल्यिर और कलरफुल लुक देगा.इसके साथ ही यह नेविगेशन की, एप्‍प स्‍वीचर मेनू, लॉकस्‍क्रीन नोटिफिकेसन, नये कीबोर्ड और डायलर एप्‍प के बेहतरीन फीचर केसाथ तैायार की गयी है.

कंपनी ने अपने दूसरे डिवाइसों को इस ओएस से अपडेट होने की बात नहीं की है. हलांकि कंपनी ने हालिया रिलीज एचटीसी वन मिनी2 और डिजायर आई के जल्‍द ही इस ऑपरेटिंग सिस्‍टम से अपडेट होने के बारे में बताया है.

दूसरी अन्‍य हैंडसेट बनाने वाली कंपनियां जैसे सैमसंग, मोटोरोला ,सोनी, एलजी भी जल्‍द ही नये सॉफ्टवेयर लॉलीपॉप से अपडेट होंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें