29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

48 घंटे की बैटरी बैकअप वाला Motorola का Moto Maxx स्‍मार्टफोन लांच

मोटोरोला ने आधिकारिक तौर पर अपना मोटोरोला मैक्‍स स्‍मार्टफोन लांच कर दि‍या है. मोटो मैक्‍स लैटिन अमेरिका और मैक्‍सिको के बाजारों में लांच किया गया है. नया मोटो मैक्‍स को मोटोरोला के ड्रॉयड टर्बो के ही जैसे स्‍पेसिफिकेसन के साथ है. मोटोरोला मोटो मैक्‍स में 5.2 इंच की क्‍वाडकोर एचडी स्‍क्रीन लगी है.जो गोरिल्‍ला ग्‍लास […]

मोटोरोला ने आधिकारिक तौर पर अपना मोटोरोला मैक्‍स स्‍मार्टफोन लांच कर दि‍या है. मोटो मैक्‍स लैटिन अमेरिका और मैक्‍सिको के बाजारों में लांच किया गया है. नया मोटो मैक्‍स को मोटोरोला के ड्रॉयड टर्बो के ही जैसे स्‍पेसिफिकेसन के साथ है.

मोटोरोला मोटो मैक्‍स में 5.2 इंच की क्‍वाडकोर एचडी स्‍क्रीन लगी है.जो गोरिल्‍ला ग्‍लास 3 प्रोटेक्‍सन की फैसिलिटी के साथ है. कंपनी के अनुसार यह फोन प्र‍िमियम ब्‍लास्‍टिक नायलोन से डिजाइन किया गया है. इसके नीचे की ओर डूपोन्‍ट केव्‍लर फाइबर का इस्‍तेमाल किया गया है. कंपनी केअनुसार यह मेटल स्‍टील से पांच गुणा अधिक मजबूत है. मोटो मैक्‍स अंदर और बाहर की ओर से वाटर रिपेलेंट कोटिंग के साथ प्रोटेक्ट किया गया है.

नया मोटो मैक्‍स 3900 एमएएच की बैटरी के साथ उपलब्‍ध है. कंपनी के अनुसार यह 48 घंटे की बैटरी लाइफ दे सकता है. मोटोरोला ने अपने ब्‍लॅाग पोस्‍ट में जानकारी देते हुए बताया कि मोटो मैक्‍स दो दिनों तक बिना चार्ज किए काम कर सकता है. इसमें लगी 3900 एमएएच की बडी बैटरी अबतक किसी भी समार्टफोन में लगी बैटरी से बडी है. मोटोरोला टर्बो चार्जर सिर्फ 15 मिनट में बैटरी को 8 घंटे का पावर बैकअप दे सकती है.

इसके साथ ही यह फोन एंड्रायड 4.4.4 किटकैट पर काम करती है. 2.7गीगाहर्ट्ज क्‍लाकॉम स्‍नैपड्रैगन 805 प्रोसेसर काम काम करने वाला यह स्मार्टफोन 3जीबी के रैम के साथ उपलब्‍ध है. कैमरा ऑप्‍सन की बात करें तो इस फोन में ड्यूअल फ्लैश के साथ 21 मेगापिक्‍सल का बेहतरीन रीयर कैमरा लगा है. फोन का फ्रंटकैमरा 2 मेगापिक्‍सल के साथ है. नया मोटो मैक्‍स 4 जी सपोर्ट करता है. यह फोन 64जीबी के स्‍टोरेज ऑप्‍सन के साथ उपलब्‍ध है.

अभी फोन के भारत में बिक्री के लिए कोई जानकारी नहीं दी गयी है. कंपनी ने बाताया कि मोटो मैक्‍स ब्राजील में बिक्री के लिए कंपनी के वेबसाइट पर उपलब्‍ध है यह मैक्‍सिको में नवंबर के मध्‍य तक आ सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें