29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Asus का स्‍मार्टफोन एंड्रायड के नये वर्जन 5.0 लॉलीपॉप से होगा अपडेट

ताईवानी कंपनी आसुस ने अपने स्‍मार्टफोनों की सीरीज में एक बडा बदलाव लाने का फैसला लिया है. आसुस अपने स्‍मार्टफोनों को एंड्रायड के नये ऑपरेटिंग सिस्‍टम एंड्रायड 5.0 लॉलीपॉप से अपडेट करेगी. इसमें जेनफोन सीरीज के तीनों स्‍मार्टफोन जेनफोन 4,जेनफोन 5 और जैनफोन 6 शामिल हैं. कंपनी के मुताबिक जेनफोन के तीनों स्‍मार्टफोन में अगले […]

ताईवानी कंपनी आसुस ने अपने स्‍मार्टफोनों की सीरीज में एक बडा बदलाव लाने का फैसला लिया है. आसुस अपने स्‍मार्टफोनों को एंड्रायड के नये ऑपरेटिंग सिस्‍टम एंड्रायड 5.0 लॉलीपॉप से अपडेट करेगी. इसमें जेनफोन सीरीज के तीनों स्‍मार्टफोन जेनफोन 4,जेनफोन 5 और जैनफोन 6 शामिल हैं.

कंपनी के मुताबिक जेनफोन के तीनों स्‍मार्टफोन में अगले साल जनवरी के महीने में एंड्रायड का नया साफ्टवेयर अपडेट कर दिया जाएगा. इसके अलावा कंपनी ने अपने पैडफोन एस और पैडफोन इंफिनिटी (जेन2) को भी नये ऑपरेटिंग सिसटम के साथ अपडेट करने का फैसला लिया है ,इसे अगले साल जून तक अपडेट किया जाएगा.

जेनफोन 4 ,5 और 6 को इसी साल अक्‍टूबर में लांच किया गया था. इन तीनों वर्जन के साथ जेनफोन बाजारों में उपलब्‍ध है. हलांकि एंड्रायड के नये वर्जन से अपने स्‍मार्टफोन को अपडेट करने वाली आसुस कंपनी अकेली नहीं है इससे पहले गूगल, मोटोरोला, सोनी ,एलजी और एचटीसी कंपनियों ने भी इस वर्जन को लेकर अपडेट करने वाली है.

दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग ने जल्‍द ही अपने फोनों में यह ओएस अपडेट करने का फैसला लिया है. एंड्रायड लॉलीपॉप वर्जन कुछ नये फीचर्स के साथ उपलब्‍ध है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें