20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Flipkart पर फिर से छाया Xiaomi Redmi 1S का जादू

एक बार फिर से ऑनलाइन शापिंग रिटेलर फिल्‍पकार्ट पर Xiaomi Redmi 1S मोबाइल बिक्री के लिए आने वाली है. लगातार छ: बार नये रेडमी 1एस को मिले रिस्‍पांस के बाद अब सातवीं बार Redmi 1S मंगलवार से फिल्‍पकार्ट पर उपलब्‍ध हो पाएगा. इससे पहले फिल्‍पकार्ट केबिग बिलियन डे के सेल के दौरान Xiaomi ने करीब […]

एक बार फिर से ऑनलाइन शापिंग रिटेलर फिल्‍पकार्ट पर Xiaomi Redmi 1S मोबाइल बिक्री के लिए आने वाली है. लगातार छ: बार नये रेडमी 1एस को मिले रिस्‍पांस के बाद अब सातवीं बार Redmi 1S मंगलवार से फिल्‍पकार्ट पर उपलब्‍ध हो पाएगा.

इससे पहले फिल्‍पकार्ट केबिग बिलियन डे के सेल के दौरान Xiaomi ने करीब 1 लाख फोन बेचे थे रोचक बात यह है कि ये मात्र 4.2 सेंकेंड के बिक गये.चाइनीज कंपनी Xiaomi का दावा है कि कुल छ: सेलों में अबतक भारत में सिर्फ 340,000 यूनिट फोन बिक चुके हैं लेकिन सबसे ज्‍यादा छठे राउंड के सेल में फोन सेट बिके.

फ्लिपकार्ट पर होने वाले सातवें राउंड के लिए रेडमी 1 एस की बुकिंग पहले से हो चुकी है. इसकी बुकिंग 20 अक्‍टूबर अर्धरात्री तक की गयी है. जानकारी के मुताबिक साइनीज स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी ने सेल के लिए कुल 900,000 यूनिट की सप्‍लाई की है. फिल्‍पकार्ट का दावा ‍है कि अबतक फोन के लिए कुल 300,000 रजिस्‍ट्रेसन किये जा चुके हैं. रेड मी 1एस फिल्‍पकार्ट पर मात्र 5,999 रुपये में उपलब्‍ध है.

फोन के फीचर की बात करें तो इसमें 4.7 इंच की 720 पिक्‍सल की एचडी स्‍क्रीन लगी है. इसके अलावा यह क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 400 चिपसेट पर काम करता है. एंड्रायड 45.3 जेली बीन ओएस केसाथ इंटरनल मैमारी 8 जीबी की है. जिसे 64 जीबी तक बढाया जा सकता है. Redmi 1S स्‍मार्टफोन में 8 मेगापिक्‍सल बैक कैमरा है जबकि फ्रंट कैामरा 1.6 एमपी का है. फोन में 2000 एमएएच की बैटरी लगी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें