28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अमेरिकी प्रतिबंध के बावजूद हुआवेई की ऑनर के स्मार्टफोन को एंड्रायड क्यू से होता रहेगा अपडेट

नयी दिल्ली : चीन की कंपनी हुआवेई पर अमेरिका के प्रतिबंधों के बाद भी उसकी स्मार्टफोन इकाई ऑनर के सभी उत्पादों को एंड्रायड क्यू समेत गूगल के सारे एंड्रायड अपडेट मिलते रहेंगे. ऑनर इंडिया ने बयान में कहा कि ऑनर के सभी स्मार्टफोन और टैबलेट को सिक्योरिटी पैचेज तथा एंड्रायड अपडेट मिलते रहेंगे. इसे भी […]

नयी दिल्ली : चीन की कंपनी हुआवेई पर अमेरिका के प्रतिबंधों के बाद भी उसकी स्मार्टफोन इकाई ऑनर के सभी उत्पादों को एंड्रायड क्यू समेत गूगल के सारे एंड्रायड अपडेट मिलते रहेंगे. ऑनर इंडिया ने बयान में कहा कि ऑनर के सभी स्मार्टफोन और टैबलेट को सिक्योरिटी पैचेज तथा एंड्रायड अपडेट मिलते रहेंगे.

इसे भी देखें : अमेरिका के खिलाफ रेयर अर्थ एलीमेंट्स को हथियार बना सकता है चीन, जानिये कहां होता है इस्तेमाल…?

दरअसल, अमेरिका सरकार ने गूगल समेत सभी अमेरिकी कंपनियों को हुआवेई को सॉफ्टवेयर या हार्डवेयर की आपूर्ति बंद करने को कहा है. इसके बाद गूगल के स्वामित्व वाले एंड्रायड मंच ने कहा कि वह अमेरिका सरकार के प्रतिबंधों का पालन करेगी.

ऑनर ने कहा कि ऐसे उपभोक्ता जो पहले ही उसके उत्पाद खरीद चुके हैं या हाल-फिलहाल में खरीदने वाले हैं, पहले की तरह विभिन्न एप का लाभ उठाते रहेंगे. उसने कहा कि सभी उपकरण हमारी विनिर्माता वारंटी के दायरे में रहेंगे तथा उसके अनुसार पूरी सेवा पाते रहेंगे. ऑनर 20 सीरीज समेत हमारे सभी लोकप्रिय उत्पादों को एंड्रायड क्यू अपडेट मिलेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें