35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Oppo K1 लॉन्च : In Display फिंगरप्रिंट सेंसर, 25MP सेल्फी कैमरा के साथ ये हैं खूबियां

स्मार्टफोन बनानेवाली कंपनीओप्पो ने भारत में अपना इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाला स्मार्टफोन Oppo K1 लॉन्च कर दिया है. इसे एक्सक्लूसिवली फ्लिपकार्ट पर ही लॉन्च किया गया है. कंपनी ने पिछले साल अक्तूबर में चीन में यह हैंडसेट लॉन्च किया था. 25 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा वाला Oppo K1 स्मार्टफोन 4GB तक के रैम वेरिएंट में उपलब्ध […]

स्मार्टफोन बनानेवाली कंपनीओप्पो ने भारत में अपना इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाला स्मार्टफोन Oppo K1 लॉन्च कर दिया है. इसे एक्सक्लूसिवली फ्लिपकार्ट पर ही लॉन्च किया गया है.

कंपनी ने पिछले साल अक्तूबर में चीन में यह हैंडसेट लॉन्च किया था. 25 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा वाला Oppo K1 स्मार्टफोन 4GB तक के रैम वेरिएंट में उपलब्ध हाेगा. इसका लॉन्च प्राइस 16,990 रुपये रखा गया है.

Oppo K1 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस की बात करें, तो यह ड्यूल सिम स्मार्टफोन Android 8.1 ओरियो पर चलता है. इस फोन में 6.4 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले है, जिसका रेजॉल्यूशन 1080×2340 पिक्सल है. स्मार्टफोन के बैक में 3D ग्लास दिया गया है.

यह स्मार्टफोन ऑक्टा कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर से पावर्ड है. अगर इस स्मार्टफोन में लगे कैमरों की बात करें तो इसके रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप है. यह फोन वैन गॉग ब्लू और मोचा रेड कलर वेरिएंट में मिलेगा.

फोन के पिछले हिस्से में 16 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. वहीं, सेल्फी और विडियो चैट के लिए फोन में 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

Oppo K1 हैंडसेट 64GB इनबिल्ट स्टोरेज से लैस है, जिसे micro SD कार्ड के जरिये 256GB तक बढ़ायाजा सकता है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,600 mAh की बैटरी दी गयी है.

Oppo K1 के लॉन्च ऑफर्स की बात करें, तो इसकी खरीदी पर 10% का इंस्टैंट डिस्काउंट, नो कॉस्ट ईएमआई, कम्प्लीट मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान, 8 महीने के लिए 90% बायबैक वैल्यूदीजा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें