20.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अमिताभ बच्चन के जुहू वाले बंगले ‘प्रतीक्षा’ की मालकिन बनीं श्वेता नंदा, जानिए कितनी है कीमत

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. एक्टर ने अपनी बेटी श्वेता नंदा को उपहार में अपना बंगला ‘प्रतीक्षा’ दे दिया है. बता दें कि अमिताभ बच्चन और जया बच्चन अपनी बेटी से बहुत प्यार करते हैं.

अभिनेता अमिताभ बच्चन ने उपनगरीय जुहू में अपना बंगला बेटी श्वेता नंदा को उपहार में दिया है. आधिकारिक दस्तावेजों से यह जानकारी मिली. बंगले ‘प्रतीक्षा’ की कीमत 50.63 करोड़ रुपये से ज्यादा बताई जा रही है. ऐसा कहा जाता है कि यह शहर में बच्चन की पहली संपत्ति है और इलाके में बच्चन परिवार के तीन बंगलों में से एक है.

श्वेता नंदा को मिला ये महंगा गिफ्ट

संपत्ति पंजीकरण आंकड़ों के एक ‘एग्रीगेटर’ जापके डॉट कॉम से प्राप्त दस्तावेजों के अनुसार, बच्चन ने नौ नवंबर को अपनी बेटी श्वेता नंदा को उपहार के रूप में बंगले का हस्तांतरण किया और स्टांप शुल्क के रूप में 50.65 लाख रुपये का भुगतान किया. विट्ठल नगर सहकारी आवासन समिति में स्थित यह बंगला 674 और 890.47 के दो भूखंडों को मिलाकर बना है जिनका सामूहिक मूल्य 50.63 करोड़ रुपये है. उन्होंने उपहार दिए गए दोनों भूखंडों पर 200-200 रुपये का पंजीकरण शुल्क भी दिया.

इसमें से बड़ा भूखंड अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन के नाम पर है जबकि छोटा भूखंड का स्वामित्व अकेले अमिताभ के पास है. बच्चन के कार्यालय से इस बारे में अब तक कोई जवाब नहीं मिला है.

Also Read: Animal: रणबीर कपूर ने ‘एनिमल’ की सफलता पर तोड़ी चुप्पी! बोले- सिर्फ एक वजह से फिल्म के लिए भरी हामी

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें