30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शाह ने इशारों में किया केजरीवाल पर प्रहार कहा- नहीं चलेगी बहानेबाजी की राजनीति

कोलकाता : दिल्ली नगर निगम के तीनों निकाय में रुझानों/नतीजों में भाजपा की बंपर जीत होती नजर आ रही है. भजापा की इस जीत के बीच पंश्चिम बंगाल दौरे पर गये राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कोलकाता में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया और कार्यकर्ताओं को जीत की बधाई दी. ईवीएम पर वार और मोदी […]

कोलकाता : दिल्ली नगर निगम के तीनों निकाय में रुझानों/नतीजों में भाजपा की बंपर जीत होती नजर आ रही है. भजापा की इस जीत के बीच पंश्चिम बंगाल दौरे पर गये राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कोलकाता में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया और कार्यकर्ताओं को जीत की बधाई दी.

ईवीएम पर वार और मोदी से तकरार: ये हैं एमसीडी में ‘केजरी’ के हार के पांच कारण

शाह ने कहा कि देश में नरेंद्र मोदी की स्वीकृति बढ़ी है. दिल्ली में जीत इसकी पुष्टि करती है. नकारात्मक और बहानेबाजी की राजनीति नहीं चलेगी. इसे लोग अब स्वीकार नहीं करेंगे. उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली की तीनों महानगरपालिका में भाजपा को भारी जीत मिली. देश में तीन साल से नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार चल रही है और अच्छा काम कर रही है जिससे हमारी पार्टी में सकारात्मकता बढ़ी है.

जब अपने ही सांसद ने केजरीवाल से कहा- ‘ईवीएम में गलती ढूंढने का कोई मतलब नहीं’

शाह ने कहा कि दिल्ली की जनता ने स्पष्ट संदेश दिया है कि नकारात्मक और बहानेबाजी की राजनीति अब नहीं चलेगी. दिल्ली की जनता ने मोदी सरकार के तीन साल के कामकाज पर मुहर लगायी है. आपको बता दें कि एमसीडी की 270 सीट के रुझान/नतीजों के हिसाब से भाजपा के खाते में 178 सीट, आप के खाते में 47 सीट औऱ कांग्रेस के खाते में 31 सीट पर आती नजर आ रही हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें