24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तृणमूल कांग्रेस नेता की गोली मार कर हत्या

कोलकाता. दक्षिण 24 परगना के रसपुंजी इलाके में शुक्रवार देर रात एक तृणमूल नेता की हत्या कर दी गयी. मृतक का नाम इस्माइल पैलान था. वह रंसपुज में तृणमूल कांग्रेस के अंचल अध्यक्ष थे. विष्णुपुर थाना की पुलिस चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. जानकारी के अनुसार, शुक्रवार देर रात इस्माइल […]

कोलकाता. दक्षिण 24 परगना के रसपुंजी इलाके में शुक्रवार देर रात एक तृणमूल नेता की हत्या कर दी गयी. मृतक का नाम इस्माइल पैलान था. वह रंसपुज में तृणमूल कांग्रेस के अंचल अध्यक्ष थे. विष्णुपुर थाना की पुलिस चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. जानकारी के अनुसार, शुक्रवार देर रात इस्माइल पैलान तृणमूल के पार्टी कार्यालय से अपने बाइक पर सवार होकर घर जा रहे थे.

रास्ते में स्कूटर सवार कुछ लोगों ने उन्हें रोकर फायरिंग कर दी. गोली उनके पेट में लगी और सड़क पर गिर गये. वारदात को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गयी. स्थानीय लोगाें के सहयोग से उन्हें कोलकाता स्थित एक नर्सिंगहोम ले जाया गया, जहां चिकित्सकाें ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.


घटना की खबर पाकर मंत्री अरूप विश्वास अस्पताल पहुंचे और मृतक के परिजनों से मुलाकात की. पुलिस का प्राथमिक अनुमान है कि हत्या की वजह आपसी रंजिश हो सकती है. पुलिस को परिजनों ने बताया कि कुछ दिनों पहले ही फोन पर पैलान को धमकी दी गयी थी. लेकिन उन्होंने इसे गंभीरता से नहीं लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें