33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सचिन का रिकॉर्ड तोड़ने वाले क्रिकेटर प्रणव धनावडे के साथ मुंबई पुलिस ने की मारपीट !

मुंबई : स्‍कूली क्रिकेट में 1009 रन का वर्ल्‍ड रिकॉर्ड बनाने वाले युवा क्रिकेटर प्रणव धनावडे के साथ मुंबई पुलिस द्वारा मारपीट और दुर्व्‍यवहार का मामला सामने आया है. मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार प्रणव के साथ पुलिस ने उस समय मारपीट और दुर्व्‍यवहार किया जब वो मैच की प्रैक्टिस अपने होम ग्राउंड […]

मुंबई : स्‍कूली क्रिकेट में 1009 रन का वर्ल्‍ड रिकॉर्ड बनाने वाले युवा क्रिकेटर प्रणव धनावडे के साथ मुंबई पुलिस द्वारा मारपीट और दुर्व्‍यवहार का मामला सामने आया है. मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार प्रणव के साथ पुलिस ने उस समय मारपीट और दुर्व्‍यवहार किया जब वो मैच की प्रैक्टिस अपने होम ग्राउंड पर कर रहे थे.

दरअसल शनिवार को सुबह 16 साल का युवा क्रिकेटर प्रणव सुभाष मैदान में मैच प्रैक्टिस कर रहा था और उसी मैदान पर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर के एक कार्यक्रम की तैयारी पुलिस वाले कर रहे थे. क्रिकेटर प्रणव ने बताया, प्रैक्टिस के बाद जब वो अपने साथी खिलाडियों के साथ मैदान पर एक्‍सर्साइज कर रहे थे, उसी समय मुंबई पुलिस के तीन अधिकारी आये और खिलाडियों को मैदान खाली करने को कहा.

प्रणव ने इसका विरोध किया और पुलिस वालों से कहा कि खेल के मैदान को किसी नेता के कार्यक्रम के लिए कैसे दिया जा सकता है. प्रणव ने पुलिस वालों से कहा, हमें एक्‍सर्साइज करने दें. इस पर पुलिस वाले प्रणव पर बिगड़ गये और गाली के साथ-साथ उन्‍हें थप्‍पड़ भी जड़ दिया. यह देखकर प्रणव के पिता मैदान पर पहुंचे और विरोध किया. पुलिस वालों ने प्रणव और उनके पिता को जीप में बैठाकर थाना जबरन ले गये और वहां भी उन दोनों के साथ दुर्व्‍यवहार किया.
हालांकि कुछ लोगों के विरोध के बाद दोनों को पुलिस ने बाद में छोड़ दिया और घटना के लिए माफी भी मांगी. ज्ञात हो इसी साल प्रणव ने स्‍कूल क्रिकेट में 1009 रन बनाकर वर्ल्‍ड क्रिकेट में धमाका मचा दिया था और सबसे अधिक स्‍कोर का वर्ल्‍ड रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया था. प्रणव के इस खेल पर क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने भी तारीफ की थी और प्रणव को अपना हस्‍ताक्षर किया हुआ बल्‍ला भी सौंपा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें