37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मैं दाउद इब्राहिम से नहीं डरता : छोटा राजन

बाली (इंडोनेशिया) : अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन ने आज कहा कि वह दाउद इब्राहिम के गिरोह सहित अन्य प्रतिद्वंद्वी गिरोहों से अपनी जान को खतरे से नहीं डर रहा. राजन ने यह बात तब कही है जब इंडोनेशिया की पुलिस ने उसे विशेष कमांडो सुरक्षा मुहैया करा रखी है. जब पत्रकारों ने राजन से पूछा […]

बाली (इंडोनेशिया) : अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन ने आज कहा कि वह दाउद इब्राहिम के गिरोह सहित अन्य प्रतिद्वंद्वी गिरोहों से अपनी जान को खतरे से नहीं डर रहा. राजन ने यह बात तब कही है जब इंडोनेशिया की पुलिस ने उसे विशेष कमांडो सुरक्षा मुहैया करा रखी है.

जब पत्रकारों ने राजन से पूछा कि क्या उसे दाउद के गिरोह सहित अन्य प्रतिद्वंद्वी गिरोहों से अपनी जान को खतरा नहीं लग रहा, इस पर उसने कहा, ‘‘मैं इससे डरा हुआ नहीं हूं.” रविवार को ऑस्ट्रेलिया से आने के बाद गिरफ्तार किए गए राजन ने यह बात उस वक्त कही जब पुलिस उसे तेजी से ले जा रही थी.

बाली पुलिस के प्रवक्ता हेरी वियांतो ने कहा कि उन्हें राजन के सामने मौजूद खतरों के बारे में पता है और उसकी सुरक्षा में विशेष कमांडो लगाए गए हैं. प्रवक्ता ने पत्रकारों को बताया, ‘‘हमने यह सुनिश्चित करने के लिए सारे इंतजाम कर रखे हैं जिससे कैदी की सुरक्षा में कोई चूक न हो. चूंकि वह एक विदेशी है, इसलिए हमने उसके लिए सुरक्षा काफी कडी कर दी है.”
वियांतो ने कहा कि राजन, जिसका असली नाम राजेंद्र सदाशिव निखलजे है, बिल्कुल ठीक है और उसके साथ व्यवहार संबंधी कोई समस्या नहीं है. उन्होंने कहा, ‘‘यदि वह दबाव में है, तो वह इसे जाहिर नहीं कर रहा.” बाली पुलिस के कमिश्नर रीनहार्ड नैंग्गोलन ने कहा कि कभी दाउद के काफी करीबी रहे राजन ने बार-बार पूछताछ करने वाले अधिकारियों से उसे छोड देने को कहा ताकि वह जिम्बाब्वे जा सके. कमिश्नर ने कहा कि राजन की सेहत बिल्कुल ठीक है. उन्होंने ऐसी खबरों के बीच यह बयान दिया जिनमें कहा गया था कि राजन को कई बीमारियां हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें