21.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya OTT: नोट कर लो दिन-तारीख, ओटीटी पर इस दिन रिलीज होगी शाहिद-कृति सेनन की मूवी!

फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया शाहिद कपूर एक वैज्ञानिक की भूमिका निभा रहे हैं जिसे एक रोबोट से प्यार हो जाता है. शाहिद और कृति दोनों पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का बजट करीब 75 करोड़ रुपये बताया जा रहा है.

शाहिद कपूर और कृति सेनन की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया‘ को वैलेंटाइन वीक का जबरदस्त फायदा मिल रहा है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है और इसे रिलीज हुए अब दो दिन हो चुके है. शाहिद और कृति दोनों पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का बजट करीब 75 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. फिल्म में शाहिद एक वैज्ञानिक की भूमिका निभा रहे हैं जिसे एक रोबोट से प्यार हो जाता है. हालांकि पहले शाहिद को पता नहीं होता कि कृति एक रोबोट है. फिल्म के गाने और म्यूजिक दर्शकों को पसंद आ रहा है. फिल्म अमित जोशी और आराधना साह द्वारा लिखित और निर्देशित थी. वहीं, इसके ओटीटी रिलीज को लेकर भी जानकारी सामने आ गई है. शाहिद और कृति की फिल्म सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने के बाद अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. हालांकि अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है और ना ही मेकर्स की ओर से कुछ कहा गया है.

Also Read: Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya BO Collection Day 2: शाहिद कपूर की फिल्म FLOP हुई या HIT, जानें टोटल कमाई

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें