27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ग्लोबल इनवेस्टर्स समिट : बिना परमिट की गाड़ियों के ना चलने से आम आदमी परेशान

रांची : रांची में आज से दो दिवसीय ग्लोबल इनवेस्टर्स समिट का आयोजन किया जा रहा है. झारखंड के लिए यह पहला मौका है, जब इतने वृहत स्तर पर इनवेस्टर्स समिट का आयोजन किया जा रहा है. इसके लिए तैयारियां महीनों पहले से की जा रहीं थीं. रांची की सड़कों को दुल्हन की तरह सजाया […]

रांची : रांची में आज से दो दिवसीय ग्लोबल इनवेस्टर्स समिट का आयोजन किया जा रहा है. झारखंड के लिए यह पहला मौका है, जब इतने वृहत स्तर पर इनवेस्टर्स समिट का आयोजन किया जा रहा है. इसके लिए तैयारियां महीनों पहले से की जा रहीं थीं. रांची की सड़कों को दुल्हन की तरह सजाया गया है. कई पुल और पुलिया का पुनर्निर्माण किया गया है. समिट के आयोजन को लेकर ट्रैफिक की कुछ व्यवस्थाएं की गयी है, जिसके कारण आम लोगों को काफी परेशानी हो रही है.

निजी वाहनो के परिचालन में तो कोई परेशानी नहीं है, लेकिन आटो के परिचालन में थोड़ी बाधा आ रही है, क्योंकि बिना परमिट की गाड़ियों को रोका जा रहा है, जिसके कारण आम लोग परेशान हैं. जिन गाड़ियों के पास परमिट है, वे यात्रियों से मनमाना किराया वसूल रहे हैं. इससे आम आदमी परेशान है.

हालांकि प्रशासन की ओर से यातायात को बाधित नहीं किया गया है, लेकिन आटो चालक झमेले में ना पड़ने का बहाना बनाकर भी गाड़ी नहीं चला रहे हैं, जिससे कारण आम आदमी परेशान है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें