29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

यात्रियों के निकलने के 1 मिनट बाद हुआ विमान में जोरदार धमाका, बच गयी 275 जानें

दुबई : एमिरेट्स का तिरुवनंतपुर से दुबई आ रहा विमान उतरते समय दुर्घटनाग्रस्त हो गया. हालांकि विमान में मौजूद सभी 275 यात्रियों की जान बच गयी. लेकिन मौत काफी करीब से निकल गयी. खबर है कि विमान के क्रैश लैंडिंग के बाद विमान में आग लग गयी. जैसे ही सभी यात्रियों को बाहर निकाला गया […]

दुबई : एमिरेट्स का तिरुवनंतपुर से दुबई आ रहा विमान उतरते समय दुर्घटनाग्रस्त हो गया. हालांकि विमान में मौजूद सभी 275 यात्रियों की जान बच गयी. लेकिन मौत काफी करीब से निकल गयी. खबर है कि विमान के क्रैश लैंडिंग के बाद विमान में आग लग गयी. जैसे ही सभी यात्रियों को बाहर निकाला गया विमान में जोरदार धमाका हुआ. अगर 1 मिनट की भी देर होती तो यात्रियों को बचाया नहीं जा सकता था.

दुबई मीडिया कार्यालय ने उडान संख्या ईके521 के संबंध में ट्वीट करके बताया, ‘‘दुबई हवाई अड्डे पर चिंतित अधिकारी घटना के बाद के हालात से निपटने और सबकी सुरक्षा के लिए प्रयास कर रहे हैं. सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया है और अब तक किसी के घायल होने की सूचना नहीं मिली है.’ एमिरेट्स ने इस बात की पुष्टि की है कि तिरुवनंतपुरम से दुबई आ रहा विमान दुबई अन्तरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरते समय दुर्घटनाग्रस्त हो गया है. विमान में 275 यात्री सवार थे.

एयरलाइन प्रवक्ता ने बताया, ‘‘एमिरेट्स इस बात की पुष्टि करता है कि दुबई अन्तरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर स्थानीय समय के अनुसार दोपहर बाद 12.45 बजे दुर्घटना हुई.’ प्रवक्ता ने कहा इस संबंध में और जानकारी मिलने पर उसे साझा किया जाएगा.

वीडियो दृश्यों में बोइंग 777 से धुआं निकलता दिखाई दे रहा है. विमान में 300 यात्रियों के बैठने की सुविधा है. घटना के बाद दुबई हवाई अड्डे से विमानों की रवानगी रोक दी गई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें