33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ओबामा ने पाकिस्तान संकट पर वार्ता के लिए की राष्ट्रीय सुरक्षा परिषद की बैठक

वाशिंगटन : पाकिस्तान के पेशावर में बर्बर आतंकी हमले के मद्देनजर राष्ट्रपति बराक ओबामा ने छुट्टियों के दौरान सुरक्षा खतरे की समीक्षा की. उन्होंने पेशावर हमले की पृष्ठभूमि में व्हाइट हाउस में अपनी राष्ट्रीय सुरक्षा परिषद टीम के साथ अमेरिकी सुरक्षा हालात पर चर्चा की. व्हाइट हाउस ने एक बयान में कहा है कि राष्ट्रपति […]

वाशिंगटन : पाकिस्तान के पेशावर में बर्बर आतंकी हमले के मद्देनजर राष्ट्रपति बराक ओबामा ने छुट्टियों के दौरान सुरक्षा खतरे की समीक्षा की. उन्होंने पेशावर हमले की पृष्ठभूमि में व्हाइट हाउस में अपनी राष्ट्रीय सुरक्षा परिषद टीम के साथ अमेरिकी सुरक्षा हालात पर चर्चा की.

व्हाइट हाउस ने एक बयान में कहा है कि राष्ट्रपति ने पेशावर में बर्बर हमले की पृष्ठभूमि में पाकिस्तान में अमेरिकी सुरक्षा हालात पर चर्चा की जिसमें अनेक मासूम छात्र और बच्चे मारे गए.
बैठक में उप राष्ट्रपति जो बाइडेन, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार सुसन राइस और सीआईए और एफबीआई सहित विभिन्न खुफिया एजेंसियों के प्रमुखों ने शिरकत की.
व्हाइट हाउस ने कल कहा कि राष्ट्रपति ने अमेरिका और विदेशों में रहने वाले अमेरिकी कर्मियों की व्यस्त यात्रा अवधि के पहले और छुट्टियों के दौरान लोगों की बड़ी जमघट के वक्त संभावित खतरे की समीक्षा के लिए आज अपनी राष्ट्रीय सुरक्षा परिषद की बैठक बुलायी है.
सुरक्षा तैयारियों और देश भर में सुरक्षा इंतजाम के बारे में तथा सीआईए के पूर्व हिरासत केंद्र पर सीनेट सेलेक्ट कमेटी की खुफिया रिपोर्ट जारी करने के कारण किसी संभावित हिंसक प्रतिक्रिया के मद्देनजर निगरानी के बारे में ओबामा को ताजा जानकारी दी गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें