29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सोशल मीडिया में वायरल हो रहा इमरान खान की पिटाई वाला VIDEO, हम दिखा रहे हैं सच, देखें Original वीडियो

नयी दिल्‍ली : पाकिस्‍तानी क्रिकेटर से राजनेता बने तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के प्रमुख इमरान खान हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. चाहे पत्नी से जुड़े विवाद हों या फिर उनकी शादी की खबर. राजनीति की बात हो या फिर क्रिकेट की दुनिया की खबर, इमरान हमेशा मीडिया में छाये रहते हैं. लेकिन इस समय वो एक […]

नयी दिल्‍ली : पाकिस्‍तानी क्रिकेटर से राजनेता बने तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के प्रमुख इमरान खान हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. चाहे पत्नी से जुड़े विवाद हों या फिर उनकी शादी की खबर. राजनीति की बात हो या फिर क्रिकेट की दुनिया की खबर, इमरान हमेशा मीडिया में छाये रहते हैं.

लेकिन इस समय वो एक वीडियो को लेकर सोशल मीडिया में छा गये हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर इमरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें इमरान खान खून से लथपथ दिखाई दे रहे हैं. उन्हें सुरक्षा घेरे में अस्‍पताल ले जाया जा रहा है.

वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि इमरान खान की उनके घर पर जमकर पिटाई की गयी है. जिसमें वो बुरी तरह से घायल हो गये हैं और उन्‍हें आनन-फानन में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

https://twitter.com/VaibhavKukr3ti/status/1011315972756639744?ref_src=twsrc%5Etfw

लेकिन मीडिया पड़ताल में पता लगा है कि सोशल मीडिया में इमरान खान का जो वीडियो वायरल हो रहा है वो आज से 5 साल पहले की है. वीडियो में जो दिख रहा है, उसमें इमरान खान वास्‍तव में घायल हुए थे, लेकिन पिटाई की वजह से नहीं बल्कि एक कार्यक्रम के दौरान मंच ध्‍वस्‍त हो जाने से उन्‍हें गंभीर रूप से चोट आयी थी. बाद में उन्‍हें सुरक्षा घेरे में फौरन अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. ट्विटर पर कई यूजर्स ने इमरान खान के इस विडियो को शेयर कर के पूछ रहे हैं कि क्या यह विडियो सच्चा है?

ये है Original वीडियो

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें