39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

युवा पीढ़ी को विरासत में ‘विभाजनों, युद्धों से पीड़ित दुनिया” मिलने से शर्मिंदा हूं : पोप

रोम : पोप फ्रांसिस ने आज कहा कि वह ‘शर्मिंदा’ है कि युवा पीढ़ी को विरासत में ऐसी दुनिया मिलेगी जो ‘विभाजनों और युद्धों से पीड़ित है.’ गुड फ्राइडे के मौके पर रोम में ईसाईयों के धर्मगुरू ने कहा कि दुनिया अहंकार से बर्बाद हो गयी है जिसमें युवा, बीमार और बुजुर्ग लोग उपेक्षित हो […]

रोम : पोप फ्रांसिस ने आज कहा कि वह ‘शर्मिंदा’ है कि युवा पीढ़ी को विरासत में ऐसी दुनिया मिलेगी जो ‘विभाजनों और युद्धों से पीड़ित है.’ गुड फ्राइडे के मौके पर रोम में ईसाईयों के धर्मगुरू ने कहा कि दुनिया अहंकार से बर्बाद हो गयी है जिसमें युवा, बीमार और बुजुर्ग लोग उपेक्षित हो गये हैं.

कड़ी सुरक्षा के बीच करीब 20,000 लोग हाथों में मोमबत्तियां लिए धार्मिक अनुष्ठान के लिए रोम के कोलोसियम के आसपास एकत्रित हुए. आतंकवाद विरोधी गिरफ्तारियों के बाद इटली की राजधानी रोम में सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था की गयी है.

इटली के गृह मंत्री मार्को मिन्निती ने इस सप्ताह देश में हमले के खतरे की चेतावनी दी है. रोम में सुरक्षा के लिए करीब 10,000 अधिकारी तैनात किये गये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें