36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुंबई आतंकवादी हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद का ऐलान, अगले साल पाकिस्तान में लड़ूंगा चुनाव

लाहौर : मुंबई आतंकवादी हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद ने शनिवार को इस बात की पुष्टि की कि उसकी पार्टी जमात उद दावा साल 2018 में होने वाले आम चुनाव में मिल्ली मुस्लिम लीग के बैनर तले भाग लेगी. सईद ने यहां चाउबुर्जी में जमात उद दावा के मुख्यालय में संवाददाताओं से कहा , मिल्ली […]

लाहौर : मुंबई आतंकवादी हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद ने शनिवार को इस बात की पुष्टि की कि उसकी पार्टी जमात उद दावा साल 2018 में होने वाले आम चुनाव में मिल्ली मुस्लिम लीग के बैनर तले भाग लेगी. सईद ने यहां चाउबुर्जी में जमात उद दावा के मुख्यालय में संवाददाताओं से कहा , मिल्ली मुस्लिम लीग अगले वर्ष आम चुनाव में उतरने की योजना बना रही है. मैं भी 2018 को उन कश्मीरियों के नाम करता हूं जो स्वतंत्रता के लिए संघर्ष कर रहे हैं.

इस साल जनवरी से नजरबंद रहे सईद को पाकिस्तान सरकार द्वारा किसी अन्य मामले में आगे और हिरासत में न रखने का फैसला करने के बाद 24 नवंबर को रिहा कर दिया गया. सईद ने कहा कि मैं भारत को बताना चाहता हूं कि मैं कश्मीरियों को समर्थन देना जारी रखूंगा. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वहां क्या मुसीबतें हैं.

सईद ने कहा कि भारत चाहता है कि हम कश्मीरियों के लिए आवाजें उठानी बंद कर दें. वह पाकिस्तान सरकार पर दबाव बना रहा है. मैं पाकिस्तान को बताना चहता हूं कि पर्दे के पीछे से जारी कूटनीति ने केवल कश्मीर के मुद्दे को नुकसान पहुंचाया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें