24.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeझारखण्डघाटशिलापूर्वी सिंहभूम : वायरल फीवर से स्कूल में बेहोश हुआ छात्र, अस्पताल में भर्ती

पूर्वी सिंहभूम : वायरल फीवर से स्कूल में बेहोश हुआ छात्र, अस्पताल में भर्ती

डुमरिया प्रखंड की खैरबनी पंचायत स्थित लाखाइडीह गांव के नेताजी सुभाष चंद्र बोस आवासीय विद्यालय में शनिवार को 14 वर्षीय छात्र सोकेन मुर्मू की तबीयत बिगड़ गयी.

डुमरिया प्रखंड की खैरबनी पंचायत स्थित लाखाइडीह गांव के नेताजी सुभाष चंद्र बोस आवासीय विद्यालय में शनिवार को 14 वर्षीय छात्र सोकेन मुर्मू की तबीयत बिगड़ गयी. शिक्षकों ने उसे डुमरिया सीएचसी में भर्ती कराया. डॉ सुषमा हांसदा ने बताया कि छात्र वायरल फीवर से ग्रसित है. इलाज के बाद स्थिति सामान्य है. प्राचार्य सामंत साव ने बताया कि बच्चा बेहोश होकर गिर गया था. एंबुलेंस के लिए 108 पर फोन करने से ओडिशा में लग रहा था. लखाइडीह में कनेक्टिविटी की समस्या है. हमने सीएचसी के प्रभारी को फोन किया. प्रभारी ने 108 एम्बुलेंस को लाखाइडीह भेजा. बच्चे के परिजनों को जानकारी दी गयी. वह चटानीपानी गांव के मिर्जा मुर्मू का पुत्र है. बच्चे के परिजन सीएचसी डुमरिया पहुंचे हैं.

प्रार्थना सभा में बेहोश हुई छात्रा, अस्पताल में हुआ इलाज

बेंद हाई स्कूल में शनिवार की सुबह प्रार्थना सभा में आठवीं की छात्रा मंदिरा कर्मकार बेहोश हो गयी. प्रधानाचार्य ने 108 एंबुलेंस से छात्रा को चाकुलिया सीएचसी भिजवाया. वहां डॉ स्वाति कुमारी ने मंदिरा का प्राथमिक इलाज किया. जानकारी मिली कि दो दिनों पहले भी मंदिरा विद्यालय की प्रार्थना सभा में बेहोश हो गयी थी. जांच में मंदिरा का ब्लड प्रेशर कम मिला. उसके खून में हीमोग्लोबिन कम है. मंदिरा बेंद पंचायत स्थित आमडांगरा गांव की रहने वाली है. उसके पिता गणेश कर्मकार को डॉक्टर ने आवश्यक सलाह दी.

Also Read: घाटशिला : सड़क के गड्ढे से अनियंत्रित हुई स्कूटी, यूसिल कर्मी का टूटा पांव

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें