17.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

West Bengal : कल उत्तर 24 परगना जिले के दौरे पर जायेंगी सीएम,मंत्री ने लिया सभास्थल का जायजा

सीएम चाकला लोकनाथ मंदिर में पूजा करेंगी. साथ ही कई सरकारी योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगी. एक जनसभा भी करेंगी. देगंगा ब्लॉक में विधानसभा स्तर के नेताओं के साथ बैठक की भी योजना है.

बारासात,मनोरंजन सिंह : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) 28 दिसंबर को उत्तर 24 परगना जिले के दौरे पर जायेंगी. इस दौरान वह कुछ सरकारी कार्यक्रमों के साथ पार्टी नेताओं के साथ बैठक भी करेंगी. साथ ही एक सभा को भी संबोधित करेंगी. सीएम के दौरे से पूर्व तैयारियों को लेकर राज्य के मंत्री सुजीत बोस, मंत्री रथीन घोष और मंत्री पार्थ भौमिक समेत जिला तृणमूल के अन्य नेताओं व विधायकों ने बारासात के देगंगा स्थित चकला में होनेवाली सभा स्थल का दौरा किया और वहां की तैयारियों का जायजा लिया. मौके पर श्री सुजीत बोस ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पूर्व मुख्यमंत्री का जिला दौरा कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ायेगा.

सीएम चाकला लोकनाथ मंदिर में करेंगी पूजा

मालूम रहे कि सीएम चाकला लोकनाथ मंदिर में पूजा करेंगी. साथ ही कई सरकारी योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगी. एक जनसभा भी करेंगी. देगंगा ब्लॉक में विधानसभा स्तर के नेताओं के साथ बैठक की भी योजना है. इधर, बैरकपुर के सांसद अर्जुन सिंह और जगदल के विधायक सोमनाथ श्याम के बीच जुबानी जंग पर श्री बोस ने कहा कि तृणमूल परिवार एक ही है. अगर कुछ समस्याएं हुई हैं, तो उसका समाधान कर लिया जायेगा. उन्होंने कहा कि यह मुद्दा कोर कमेटी का नहीं है. पार्टी में एक अनुशासन समिति है, अगर कुछ भी होता है, तो इसे अनुशासन समिति देखेगी.

Also Read: Mamata Banerjee : क्रिसमस के दौरान ममता बनर्जी प्रार्थना सभा में हुईं शामिल, नये वर्ष की दी शुभकामनाएं

इधर, मंत्री पार्थ भौमिक से सांसद-विधायक के जुबानी जंग के मुद्दे पर पूछने पर उन्होंने भी इस मुद्दे पर विशेष ध्यान देने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष सुब्रत बख्शी ने जो कहा है, उसे मानने के लिए हर कोई बाध्य है. मंत्री रथीन घोष ने भी कहा कि पार्टी का शीर्ष नेतृत्व इस मामले को देख रहा है. मामले को लेकर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुब्रत बख्शी ने सांसद को बयानबाजी नहीं करने को कहा है. इधर, सीएम के दौरे को देखते हुए डीएम शरद कुमार द्विवेदी ने भी देगंगा में सभा के लिए बनाये गये हैलीपैड का जायजा लिया. इधर, सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किये जा रहे हैं.

Also Read: West Bengal Breaking News live : गंगासागर मेले की तैयारियों को लेकर ममता बनर्जी की बैठक शुरु

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें