1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. twitter ceo parag agarwal opens up on elon musk twitter deal has this to say rjv

Elon Musk की Twitter Deal पर पहली बार खुलकर बोले CEO पराग अग्रवाल, जानें

Elon Musk की Twitter Deal को लेकर पिछले कुछ हफ्तों से मीडिया में तरह-तरह की बातें आ रही हैं. अब माइक्रोब्लॉगिंग साइट के सीईओ पराग अग्रवाल (Twitter CEO Parag Agarwal) ने पूरे घटनाक्रम को लेकर अपनी बात रखी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
twitter deal elon musk parag agarwal
twitter deal elon musk parag agarwal
fb

टेस्ला (Tesla) और स्पेसएक्स (SpaceX) जैसी कंपनियों के मालिक और अमेरिकी अरबपति एलन मस्क (Elon Musk) ने अपनी ट्विटर डील (Twitter Deal) को अस्थायी तौर पर रोक दिया है. एलन मस्क की ट्विटर डील को लेकर पिछले कुछ हफ्तों से मीडिया में तरह-तरह की बातें आ रही हैं. अब माइक्रोब्लॉगिंग साइट के सीईओ पराग अग्रवाल (Twitter CEO Parag Agarwal) ने पूरे घटनाक्रम को लेकर अपनी बात रखी है.

'मैंने सिर्फ कंपनी पर ध्यान केंद्रित किया'

Twitter CEO पराग अग्रवाल ने पूरे मामले को लेकर क्रमबद्ध ट्वीट्स के जरिये अपनी प्रतिक्रिया दी है. अग्रवाल ने अपने ट्वीट में कहा है कि बीते कुछ हफ्तों में काफी कुछ घटा है. लेकिन मैंने सिर्फ कंपनी पर ध्यान केंद्रित किया है और इस दौरान सार्वजनिक रूप से बहुत कुछ नहीं कहा है. लेकिन अब मैं अपनी बात रखूंगा. पराग अग्रवाल ने अपने ट्वीट के जरिये यह साफ किया है कि वह अब भी अपने काम करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं. इस दौरान वह आवश्यकतानुसार कठिन निर्णय लेने के लिए पूरी तरह से स्वतंत्र हैं. उन्होंने कहा कि वह कंपनी की बेहतरी के लिए काम करते रहेंगे.

'लीडरशिप टीम में बदलाव की घोषणा'

पराग अग्रवाल ने कहा कि हमने कल अपनी लीडरशिप टीम और संचालन में बदलाव की घोषणा की है. लोगों के लिए बदलाव हमेशा कठिन होते हैं. इस दौरान कुछ लोगों का कहना था कि असफल सीईओ कोई बदलाव क्यों करेगा, जबकि कंपनी का अधिग्रहण होना है.

'हर दिन एक मजबूत ट्विटर बनाना है'

अग्रवाल ने कहा कि ऐसे वक्त में जब मुझे पूरी उम्मीद की मस्क द्वारा ट्विटर की खरीद का सौदा पूरा हो जाएगा. ऐसे में हमें सभी तरह के परिदृश्यों के लिए तैयार रहने की जरूरत है. साथ ही हमें हमेशा वही करना चाहिए, जो ट्विटर के लिए सही हो. उन्होंने कहा कि ट्विटर का नेतृत्व और संचालन करने के लिए मैं जवाबदेह हूं और हमारा काम हर दिन एक मजबूत ट्विटर बनाना है.

'ट्विटर में सुधार कर रहे हैं'

पराग अग्रवाल यहीं नहीं रुके, उन्होंने साफ किया कि ट्विटर का कोई भी कर्मचारी सिर्फ औपचारिकता पूरी करने के लिए काम नहीं करता, हमें अपने काम पर गर्व है. उन्होंने कहा कि कंपनी के भविष्य के स्वामित्व के बावजूद, हम यहां ग्राहकों, भागीदारों, शेयरधारकों और आप सभी के लिए एक उत्पाद और व्यवसाय के रूप में ट्विटर में सुधार कर रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें