1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. what bill gates said on tesla spacex ceo elon musk twitter deal rjv

Twitter को खरीदकर उसे बर्बाद कर देंगे Elon Musk? Bill Gates ने आखिर क्यों कही यह बात?

बिल गेट्स ने एलन मस्क की ट्विटर डील को लेकर भविष्यवाणी की है. अगर यह भविष्यवाणी सच साबित हुई, तो माइक्रो ब्लॉगिंग साइट एलन मस्क के हाथों में जाने के बाद बर्बाद हो सकता है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bill Gates on Elon Musk
Bill Gates on Elon Musk
social media

Bill Gates On Elon Musk Twitter Deal: एलन मस्क की ट्विटर डील इन दिनों चर्चा में है. इसे लेकर बिल गेट्स ने एक बड़ी बात कह डाली है. माइक्रोसॉफ्ट के पूर्व सीईओ ने Tesla और SpaceX के सीईओ एलन मस्क के बारे में कहा है कि उनमें ट्विटर प्लैटफॉर्म को बर्बाद करने की पूरी क्षमताएं मौजूद हैं.

...तो माइक्रो ब्लॉगिंग साइट को बर्बाद कर देंगे एलन मस्क

माइक्राेसॉफ्ट के पूर्व सीईओ बिल गेट्स ने एलन मस्क की ट्विटर डील को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है. अगर बिल गेट्स की यह भविष्यवाणी सच साबित हुई, तो माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर एलन मस्क के हाथों में जाने के बाद बर्बाद हो सकता है.

इसके उलट भी हो सकता है

बिल गेट्स ने कहा कि ऐसा मुमकिन है कि एलन मस्क के नेतृत्व में ट्विटर एक खराब प्लैटफॉर्म बन जाए, लेकिन इसके उलट भी हो सकता है. ऐसे में मेरे हिसाब से हमें फिलहाल कुछ समय इंतजार कर लेना चाहिए. हालांकि, ट्विटर के नेतृत्व क्षमता से अलग बिल गेट्स ने एलन मस्क के टेस्ला और स्पेसएक्स की उपलब्धियों की तरीफ की.

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट के सीईओ बन सकते हैं एलन मस्क

एलन मस्क की ट्विटर डील को लेकर बिल गेट्स का बयान ऐसे दौर में आया है, जब उनकी इस डील को लेकर दुनियाभर में चर्चा का बाजार गर्म है. खबरें ऐसी भी आ रही हैं कि 44 बिलियन डॉलर में ट्विटर को खरीदने के बाद एलन मस्क इस माइक्रो ब्लॉगिंग साइट के सीईओ बन सकते हैं.

ट्विटर के भविष्य पर संशय बरकरार

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो एलन मस्क की तरफ से माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर में बड़े बदलाव के संकेत दिये गए हैं. यही नहीं, ट्विटर बोर्ड में बड़े पैमाने पर छंटनी की भी बात कही जा रही है. इसके अलावा, उन्होंने ट्विटर के इस्तेमाल पर पैसे वसूलने की भी बात कही है. इन सभी बातों से ट्विटर के भविष्य पर संशय बरकरार है. हो सकता है कि बिल गेट्स का यह बयान इसी से जुड़ा हो!

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें