1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. porsche india launch used car service rjv

Porsche इंडिया की यूज्ड कार सेगमेंट में एंट्री, लग्जरी कार खरीदने का सपना अब होगा पूरा

Porsche India ने लोगों तक अपनी पहुंच बढ़ाने के लिए अपने कार प्रोग्राम में एक प्री-ओन्ड कार सर्विस प्रोग्राम की शुरुआत की है, जिसे पोर्शे अप्रूव्ड नाम से जाना जाएगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
porsche pre-owned vehicle program launch
porsche pre-owned vehicle program launch
porsche

Porsche India Pre-Owned Car Sale: लग्जरी कार की चाहत रखने वाले लोगों के लिए अच्छी खबर है. कार निर्माता कंपनी Porsche भारत में यूज्ड कार बिजनेस में एंट्री की है. कंपनी को उम्मीद है कि इस बिजनेस के साथ लग्जरी कार ज्यादा से ज्यादा लोगों की पहुंच में होगी और इससे देश में लग्जरी कारों की मांग बढ़ेगी.

पोर्शे अप्रूव्ड के नाम से जाना जाएगा

कार निर्माता कंपनी ने लोगों तक अपनी पहुंच बढ़ाने के लिए अपने कार प्रोग्राम में एक प्री-ओन्ड कार सर्विस प्रोग्राम की शुरुआत की है, जिसे पोर्शे अप्रूव्ड नाम से जाना जाएगा. इस प्रोग्राम के तहत लोग अपनी कार को इस प्लैटफॉर्म पर बेच सकते हैं, जहां से इच्छुक व्यक्ति इस यूज्ड कार को कम कीमत पर खरीद सकते हैं.

प्री-ओन्ड कार सेगमेंट में सेवाओं का विस्तार

पोर्शे इंडिया के ब्रांड निदेशक मैनोलिटो वुजिसिक ने इस सर्विस के बारे में बात करते हुए कहा, यह पोर्शे इंडिया के लिए प्री-ओन्ड कार सेगमेंट में अपनी सेवाओं का विस्तार करने का एक महत्वपूर्ण कदम है, क्योंकि यह कार बेचे जाने के बाद और उन ग्राहकों के प्रति हमारी प्रतिबद्धता दिखाने का सही मौका है, जिनके पास कभी नयी पोर्श का स्वामित्व नहीं रहा है.

क्या-क्या सुविधाएं मिलेंगी?

पोर्शे अप्रूव्ड कार्यक्रम 12 महीने के लिए प्री-ओन्ड कारों पर एक्स्टेंडेड वारंटी के साथ उपलब्ध है. इस प्लैटफॉर्म पर कार बेचने के समय कंपनी कार के 111-पॉइंट्स की टेस्टिंग करती है, जिसमें प्रत्येक वाहन को अपने स्टैंडर्ड को पूरा करना होता है. इसके साथ ही, रोड साइड असिस्टेंस सर्विस दी जाती है. इसके तहत ग्राहक इस प्लैटफॉर्म पर कार खरीद, बेच या एक्सचेंज कर सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें