1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. how to get up to rs 900 off on lpg cylinder booking paytm is offering loan to book a gas cylinder online check the process to avail this offer rjv

LPG सिलेंडर पर 900 रुपये की छूट के साथ लोन सुविधा भी उपलब्ध, Paytm लाया खास ऑफर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
lpg cylinder booking offer
lpg cylinder booking offer
fb/symbolic

Paytm LPG Gas Cylinder Offer: पेट्रोल और डीजल के साथ-साथ एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमतें भी लगातार बढ़ती जा रही है. जुलाई महीने में रसोई गैस सिलेंडर की कीमत 25 रुपये बढ़ गई है. इसके बाद दिल्ली में एलपीजी सिलेंडर की कीमत 834.50 रुपये हो गई है. ऐसे समय में डिजिटल पेमेंट्स प्लैटफॉर्म Paytm अपने यूजर्स के लिए बड़ी राहत लेकर आया है. Paytm के इस शानदार ऑफर के तहत सिलेंडर खरीदने पर आपको 900 रुपये की छूट मिल जाएगी.

LPG Cashback Offer के अलावा, Paytm एक ऐसा फीचर भी लाया है जिसके जरिये गैस सिलिंडर बुकिंग के लिए भी लोन ले सकते हैं. पेटीएम पोस्‍टपेड मिनी के जरिये आप अपने मासिक खर्च के लिए 250 रुपये से लेकर 1000 रुपये तक का कर्ज तुरंत पा सकते हैं और 30 दिन तक की अवधि के लिए कोई ब्‍याज नहीं लिया जाएगा. इसके तहत मोबाइल और डीटीएच रिचार्ज, गैस सिलेंडर बुकिंग, बिजली और पानी के बिल जैसे खर्चों के लिए यह लोन दिया जाएगा. पेटीएम की यह सुविधा उसकी 'बाय नाउ, पे लेटर' (Paytm buy now pay later) सेवा का विस्‍तार है.

Paytm LPG Cashback Offer क्या है?

अगर आप पहली बार सिलेंडर की बुक कर रहे हैं तो आपको 3 सिलेंडर बुक करने पर 900 रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है. इसके साथ ही, ग्राहक को हर सिलेंडर की बुकिंग पर पेटीएम फर्स्‍ट पॉइंट्स मिलेंगे, जिसे ग्राहक अपने वॉलेट बैलेंस से रूप में रीडिम करा सकेंगे. बुकिंग के 24 घंटे के भीतर आपको कैशबैक का स्क्रैच कार्ड मिल जाएगा. इस स्क्रैच कार्ड को 7 दिन के अंदर इस्तेमाल करना होगा. यह स्क्रैच कार्ड आपको Cashback and Offers सेक्शन में मिलेगा. Paytm का यह ऑफर 3 प्रमुख एलपीजी कंपनी- इंडेन, एचपी और भारत गैस की बुकिंग पर लागू है.

LPG Booking Online करने पर 900 रुपये तक का कैशबैक ऐसे देगा Paytm

  • सबसे पहले आपके फोन में Paytm App होना चाहिए, नहीं है तो डाउनलोड कर लें
  • अब फोन पर पेटीएम ऐप खोलें, लॉगइन करने के बाद होम पेज पर Show More ऑप्शन पर टैप करें
  • इसके 'Recharge and Pay Bills सेक्शन पर जाएं
  • यहां अब आपको Book a Cylinder ऑप्शन लिखा दिखेगा, उस पर क्लिक करें
  • भारत गैस, एचपी गैस या इंडेन में से अपना गैस प्रोवाइडर चुनें
  • इसके बाद रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर या अपना LPG ID दर्ज करें
  • अब Proceed बटन पर क्लिक कर पेमेंट करें
  • इसके बाद आपको पेटीएम ऑफर का स्‍क्रैच कार्ड मिलेगा और आपके रजिस्टर्ड पते पर गैस सिलेंडर डिलिवर हो जाएगा.
Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें