1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. amazon prime video cheap plan launched in india watch your favorite movies and web series for just rs 89 with 30 day free trial airtel offer rjv

Amazon का धमाकेदार ऑफर, सिर्फ 89 रुपये में 28 दिन देखें Prime Video, Airtel यूजर्स के लिए महीनेभर FREE

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Amazon Prime Video Mobile Edition
Amazon Prime Video Mobile Edition
amazon

Amazon Prime Video Mobile Edition: अमेजन प्राइम पर अब आप 89 रुपये में महीने भर अपनी फेवरेट फिल्में और वेब सीरीज देख सकते हैं. अमेजन ने प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन (Prime Video Mobile Edition) के लिए 89 रुपये का पैक पेश किया है. भारती एयरटेल के साथ मिलकर अमेजन प्राइम वीडियो ने मोबाइल एडिशन का पहला रोल-आउट किया है.

भारत दुनिया का पहला देश है, जहां अमेजन ग्राहकों को मोबाइल ओनली प्राइम वीडियो प्लान दे रहा है. प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन एक सिंगल यूजर मोबाइल प्लान है, जो ग्राहकों को एसडी क्वालिटी स्ट्रीमिंग ऑफर करती है. एयरटेल यूजर्स 30 दिन के फ्री ट्रायल के बाद प्रीपेड रिचार्ज के जरिये प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन का आनंद ले सकते हैं. जो ग्राहक प्राइम वीडियो के सभी फीचर्स का लाभ उठाना चाहते हैं, जिनमें मल्टी-यूजर एक्सेस, स्मार्ट टीवी सहित सभी डिवाइसों पर स्ट्रीमिंग की क्षमता शामिल है, वह 349 पैक के साथ रिचार्ज कर सकते हैं.

अमेजन प्राइम वीडियो ने नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार जैसे अन्य ओटीटी प्लेटफॉर्म से कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच यह शुरुआत की. अमेजन प्राइम वीडियो के निदेशक एवं महाप्रबंधक (भारत) गौरव गांधी ने कहा, उच्च भागीदारी दर के साथ भारत दुनिया भर में हमारे लिए सबसे तेजी से उभरते बाजारों में से एक है. हमने इस प्रतिक्रिया से उत्साहित होकर अधिक दर्शकों तक पहुंचने के अपने प्रयासों को तेज कर दिया है. किफायती डेटा के दम पर भारत में अब मोबाइल वीडियो सामग्रियां देखने के लिए लोगों का पसंदीदा माध्यम बन गया है. हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि भारत में अमेजन प्राइम वीडियो के कितने ग्राहक हैं.

हाल ही में प्रतिस्पर्धी नेटफ्लिक्स ने मोबाइल यूजरों के लिए 199 रुपये के रेंटल के प्लान की घोषणा की थी. अमेजन प्राइम वीडियो के इस नये प्लान को चुनने वाले ग्राहक एक बार में एक ही मोबाइल पर इसका लाभ उठा सकते हैं. कंपनी ने इसके अलावा एयरटेल के साथ साझेदारी में एक विशेष पहल शुरू की है. इसके तहत एयरटेल के उपभोक्ता 'एयरटेल थैंक्स ऐप' के माध्यम से एक महीने अमेजन प्राइम वीडियो के फ्री ट्रायल का लाभ उठा सकते हैं.

Amazon Prime Video Mobile Edition प्लान की कीमत और फायदे

30 दिन के फ्री ट्रायल के बाद अगर एयरटेल कस्टमर्स प्लान को जारी रखना चाहें, तो उन्हें 89 रुपये का रीचार्ज कराना होगा. इस प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन प्रीपेड प्लान में यूजर्स को टोटल 6GB डेटा मिलेगा. इसके साथ ही, 28 दिन के लिए Amazon Prime Video का एेक्सेस मिलेगा. वहीं, 299 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ हर दिन 1.5GB डेटा मिलता है. इस प्लान में अमेजन प्राइस वीडियो का एक्सेस भी मिलता है. एयरटेल का यह प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें