20.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यपश्चिम-बंगालपश्चिम बंगाल: अंतिम संस्कार कर घर लौट रहे तीन लोगों की सड़क हादसे में मौत, 22 लोग घायल, तीन...

पश्चिम बंगाल: अंतिम संस्कार कर घर लौट रहे तीन लोगों की सड़क हादसे में मौत, 22 लोग घायल, तीन की हालत नाजुक

बताया जा रहा है कि 407 पिकअप वैन से वृद्ध का दाह संस्कार कर बीरभूम नलहाटी लौटने के दौरान एक ट्रैक्टर के साथ पिकप वैन की हुई आमने-सामने की जबरदस्त टक्कर में तीन ग्रामीणों की मौत हो गयी. 22 लोग घायल हैं. घायलों को स्थानीय जंगीपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बीरभूम (पश्चिम बंगाल), मुकेश तिवारी: बीरभूम जिले के नलहाटी थाना इलाके के पाइक पाड़ा में एक व्यक्ति के निधन के बाद दाह संस्कार करने गए तीन ग्रामीणों की सड़क हादसे में मौत हो गई, जबकि कुल 22 लोग घायल हो गए हैं. घायलों में तीन की हालत नाजुक बतायी जा रही है. यह हादसा बीरभूम जिले से सटे मुर्शिदाबाद जिले के रघुनाथगंज थाना क्षेत्र के जंगीपुर बराला इलाके में हुआ है. शनिवार देर रात दाह संस्कार कर घर लौटने के दौरान यह दुर्घटना घटी है. हादसे के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है.

40 लोग अंतिम संस्कार कर लौट रहे थे घर

बताया जा रहा है कि 407 पिकअप वैन से वृद्ध का दाह संस्कार कर बीरभूम नलहाटी लौटने के दौरान एक ट्रैक्टर के साथ पिकप वैन की हुई आमने-सामने की जबरदस्त टक्कर में तीन ग्रामीणों की मौत हो गयी. 22 लोग घायल हैं. घायलों को स्थानीय जंगीपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस हादसे की सूचना के बाद रविवार देर रात से ही नलहाटी पाइक पाड़ा गांव में मातम पसर गया है. रविवार सुबह गांव के कई लोग जंगीपुर अस्पताल के लिए रवाना हुए हैं. घायल लालटू माल ने बताया कि वे लोग करीब 40 लोग पिकअप वैन से अंतिम संस्कार के लिए जंगीपुर गए थे. लौटते समय बाराल के पास एक ट्रैक्टर से उनके वाहन की टक्कर हो गई. इस हादसे में गांव के तीन लोगों के निधन की सूचना है.

Also Read: WB News : राज्य सरकार पश्चिम बंगाल औद्योगिक विकास निगम को देगी 300 एकड़ जमीन

गांव में पसरा मातम

मृतकों की पहचान विकी माल (40 वर्ष) पाइक पाड़ा, राजा माल (28 वर्ष) कनाईपुर एवं लक्ष्मण माल (50 वर्ष) बर्दवान के रूप में की गयी है. पुलिस ने बताया कि दाह संस्कार करने के बाद श्मशान घाट से ग्रामीण पिकअप वैन से उमरपुर-मुरारई रोड के रास्ते घर लौट रहे थे. तभी रघुनाथगंज थाना क्षेत्र के बराला गांव के पास सामने से आ रहे पत्थर लदे ट्रैक्टर से पिकअप वैन की आमने-सामने टक्कर हो गयी. रविवार को पोस्टमार्टम के लिए शवों को पुलिस ने जंगीपुर अस्पताल में भेज दिया है. घटना को लेकर पाइक पाड़ा गांव में मातम पसरा हुआ है. 

Also Read: WB News : ममता बनर्जी के खिलाफ गिरिराज सिंह की टिप्पणी पर पश्चिम बंगाल विधानसभा में हंगामा

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें