1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. tmc government is saving accused of fake vaccination said bjp leader dilip ghosh mtj

फर्जी वैक्सीन कांड के गुनहगारों को बचा रही तृणमूल कांग्रेस, दिलीप घोष का आरोप

फर्जी वैक्सीन कांड के गुनहगारों को बचा रही तृणमूल कांग्रेस, दिलीप घोष का आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दिलीप घोष
दिलीप घोष
Prabhat Khabar

कोलकाताः बंगाल प्रदेश भाजपा (भारतीय जनता पार्टी) अध्यक्ष व सांसद दिलीप घोष ने कहा है कि फर्जी वैक्सीन कांड के गुनहगारों को तृणमूल कांग्रेस बचाने में लगी है. असली गुनहगारों को छुपाना ही तृणमूल कांग्रेस की सरकार की विशेषता है. इसका ताजा उदाहरण फर्जी वैक्सीन कांड है.

शनिवार को पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने सवाल उठाया कि देबांजन के साथ तस्वीरों में मौजूद नेताओं और मंत्रियों से पूछताछ क्यों नहीं की जा रही है? उन्हें क्यों गिरफ्तार नहीं किया जा रहा? वहीं, श्री घोष के इस सवाल पर तृणमूल कांग्रेस के प्रदेश महासचिव कुणाल घोष ने कहा कि ये सभी सवाल बेतुके हैं.

दिलीप घोष ने कहा कि पुलिस मामले की लीपापोती करने में जुट गयी है. तस्वीरों में देबांजन के साथ दिखने वाले प्रभावशाली नेताओं और मंत्रियों से पूछताछ क्यों नहीं की जा रही है? क्यों नहीं उन्हें भी गिरफ्तार किया जा रहा है?

उन्होंने कहा कि तृणमूल सरकार की विशेषता असली दोषियों को छिपाना है. आम लोगों को गिरफ्तार कर घटना को दबाने का प्रयास किया गया. देबांजन मामले में भी ऐसा ही हो रहा है. वे साल दर साल एक साथ हैंगआउट करते रहे हैं. असली सच्चाई बड़े लोगों की गिरफ्तारी और पूछताछ के बाद ही सामने आयेगी.

दिलीप के बयान को कुणाल ने कहा पागलपन

तृणमूल के राज्य महासचिव कुणाल घोष ने दिलीप घोष के बयान को 'पागलपन' करार दिया. उन्होंने सवाल किया कि देश से लाखों करोड़ रुपये का गबन कर फरार हुए लोगों के साथ नरेंद्र मोदी की तस्वीरें हैं. तो क्या आप पूछताछ के बाद नरेंद्र मोदी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं?

गौरतलब है कि महानगर सहित कई इलाकों में फर्जी टीकाकरण शिविर के खुलासे के बाद मुख्य आरोपी फर्जी आईएएस अधिकारी देबांजन देव सहित उसके कई साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जाता है कि कसबा और सिटी कॉलेज के शिविर में 802 लोगों को फर्जी टीका लगाया गया था. इस मामले में तृणमूल के दो सांसदों मिमी चक्रवर्ती और शांतनु सेन से भी पूछताछ की गयी है. अब तक 50 लोगों के बयान लिये जा चुके हैं.

Posted By: Mithilesh Jha

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें