26.1 C
Ranchi
Tuesday, February 27, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

फर्जी वैक्सीन कांड के गुनहगारों को बचा रही तृणमूल कांग्रेस, दिलीप घोष का आरोप

bengal news, fake vaccination: फर्जी वैक्सीन कांड के गुनहगारों को बचा रही तृणमूल कांग्रेस, दिलीप घोष का आरोप

कोलकाताः बंगाल प्रदेश भाजपा (भारतीय जनता पार्टी) अध्यक्ष व सांसद दिलीप घोष ने कहा है कि फर्जी वैक्सीन कांड के गुनहगारों को तृणमूल कांग्रेस बचाने में लगी है. असली गुनहगारों को छुपाना ही तृणमूल कांग्रेस की सरकार की विशेषता है. इसका ताजा उदाहरण फर्जी वैक्सीन कांड है.

शनिवार को पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने सवाल उठाया कि देबांजन के साथ तस्वीरों में मौजूद नेताओं और मंत्रियों से पूछताछ क्यों नहीं की जा रही है? उन्हें क्यों गिरफ्तार नहीं किया जा रहा? वहीं, श्री घोष के इस सवाल पर तृणमूल कांग्रेस के प्रदेश महासचिव कुणाल घोष ने कहा कि ये सभी सवाल बेतुके हैं.

दिलीप घोष ने कहा कि पुलिस मामले की लीपापोती करने में जुट गयी है. तस्वीरों में देबांजन के साथ दिखने वाले प्रभावशाली नेताओं और मंत्रियों से पूछताछ क्यों नहीं की जा रही है? क्यों नहीं उन्हें भी गिरफ्तार किया जा रहा है?

Also Read: एक साल पहले भी पुलिस ने फर्जी वैक्सीनेशन कांड के सरगना देबांजन से की थी पूछताछ

उन्होंने कहा कि तृणमूल सरकार की विशेषता असली दोषियों को छिपाना है. आम लोगों को गिरफ्तार कर घटना को दबाने का प्रयास किया गया. देबांजन मामले में भी ऐसा ही हो रहा है. वे साल दर साल एक साथ हैंगआउट करते रहे हैं. असली सच्चाई बड़े लोगों की गिरफ्तारी और पूछताछ के बाद ही सामने आयेगी.

दिलीप के बयान को कुणाल ने कहा पागलपन

तृणमूल के राज्य महासचिव कुणाल घोष ने दिलीप घोष के बयान को ‘पागलपन’ करार दिया. उन्होंने सवाल किया कि देश से लाखों करोड़ रुपये का गबन कर फरार हुए लोगों के साथ नरेंद्र मोदी की तस्वीरें हैं. तो क्या आप पूछताछ के बाद नरेंद्र मोदी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं?

Also Read: देबांजन के कैंप में वैक्सीन लेने वाली TMC सांसद मिमी चक्रवर्ती की तबीयत बिगड़ी

गौरतलब है कि महानगर सहित कई इलाकों में फर्जी टीकाकरण शिविर के खुलासे के बाद मुख्य आरोपी फर्जी आईएएस अधिकारी देबांजन देव सहित उसके कई साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जाता है कि कसबा और सिटी कॉलेज के शिविर में 802 लोगों को फर्जी टीका लगाया गया था. इस मामले में तृणमूल के दो सांसदों मिमी चक्रवर्ती और शांतनु सेन से भी पूछताछ की गयी है. अब तक 50 लोगों के बयान लिये जा चुके हैं.

Posted By: Mithilesh Jha

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें