24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बच्चे के शव को फंदे से लटकाने को चुरायी थी उसकी मां की साड़ी

लापता 11 वर्षीय फरदीन नवी की हत्या के मामले में गिरफ्तार मूल आरोपी उसके चाचा अनजीव नवी से पूछताछ में उसने अपना गुनाह कबूल लिया.

हत्या के मामले में गिरफ्तार मुख्य आरोपी ने कबूला अपना गुनाह प्रतिनिधि, बारासात . बारासात थानांतर्गत नार्थ काजीपाड़ा से लापता 11 वर्षीय फरदीन नवी की हत्या के मामले में गिरफ्तार मूल आरोपी उसके चाचा अनजीव नवी से पूछताछ में उसने अपना गुनाह कबूल लिया. उसने बताया है कि पारिवारिक संपत्ति के लिए उसने भतीजे की हत्या की. उसने सात दिन पहले ही सारी प्लानिंग की थी. हत्या कर उसके शव को फंदे से लटकाने के लिए बच्चे की मां की साड़ी उसके घर से चुराया था. उसके शव को दफनाने के लिए पास इलाके में ही एक कब्रिस्तान की चाबी भी लेकर रखा था. पुलिस के मुताबिक, नौ जून को बच्चा लापता हुआ था. 13 जून को उसका शव फंदे से लटकता मिला था. उसके चाचा शुरू से ही बच्चा चोर की अफवाह फैलाकर ध्यान पुलिस का ध्यान भटकने की कोशिश कर रहा था. अंत में उसने पूछताछ में सारी घटना स्वीकार कर ली. घटना वाले दिन जब उसके घरवाले नहीं थे, तो उसने बच्चे की गला दबाकर हत्या की और फिर उसके शव को उसके घर के पास एक परित्यक्त जगह पर उसकी ही मां की साड़ी से फंदा बना कर लटका दिया था. इधर, घटना के बाद बच्चा चोर की अफवाह फैलाकर मामले को दूसरी ओर मोड़ने की कोशिश हो रही थी, जिसके बाद ही सोशल मीडिया में बच्चा चोरी की अफवाह फैलने के कारण बारासात से लेकर बैरकपुर और बनगांव में अब तक पांच जगहों पर बच्चा चोर के संदेह में सामूहिक पिटाई का मामला सामने अया. इधर, घटना के बाद से ही पुलिस तत्परता से जांच में जुटी थी, जिस कारण उसके चाचा को मौका ही नहीं मिल रहा था. पुलिस की पूछताछ में उसने बताया कि वह किशोर के शव को पास के एक कब्रिस्तान में दफनाने की फिराक में था, लेकिन उसे पुलिस की नजरों से बचकर ठिकाने लगाने का समय ही नहीं मिल पा रहा था. वह पिछले 30 सालों से कब्र को दफनाने के लिए खुदाई समेत उससे जुड़े काम कर रहा है, इसलिए उसने इलाके में मस्जिद के पास की कब्रिस्तान की चाबी भी सात दिनों पहले अपने पास ही लेकर रख लिया था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें