1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. sisir adhikari may quit tmc mamata banerjee party and may join pm modi party bjp west bengal assembly election 2021

West Bengal Election 2021 : कभी ममता बनर्जी के साथ मिलकर बनाई थी तृणमूल कांग्रेस, अब 'पुत्रमोह' में करेंगे बीजेपी ज्वाइन, पढ़िए Sisir Adhikari के बारे में

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
sisir adhikari
sisir adhikari
facebook

Bengal Election 2021 : पीएम मोदी की कांथी रेली से पहले टीएमसी कगो बड़ा झटका लग सकत है. दरअसल, तृणमूल कांग्रेस के संस्थापक सदस्य और कांथी से सांसद शिशिर अधिकारी आज बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. बताया जा रहा है कि बीजेपी में इसको लेकर पूरी तैयारी कर ली गई है. हालांकि इ

जानकारी के मुताबिक ममता बनर्जी के नंदीग्राम (Nandigram) से चुनाव लड़ने के एलान के बाद से ही सीनियर अधिकारी नाराज हैं. बेटे शुभेंदु अधिकारी के पार्टी छोड़ने के बाद से ही शिशिर टीएमसी हाईकमान से नाराज हैं और इसपर कई बार शिशिर अधिकारी बोल भी चुके हैं. शिशिर अधिकारी ने शुभेंदु के टीएमसी छोड़ने के लिए ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी को जिम्मेदार बताया.

तृणमूल कांग्रेस के संस्थापक हैं शिशिर- शिशिर अधिकारी ममता बनर्जी के साथ कांग्रेस के जमान से हैं. शिशिर अधिकारी वर्ष 1982 में कांग्रेस के टिकट पर कांथी दक्षिण सीट से विधायक निर्वाचित बने थे. इसके बाद जब टीएमसी बनी तो वे कांग्रेस छोड़ तृणमूल में शामिल हो गए. ममता बनर्जी ने उन्हें डॉ मनमोहन सिंह सरकार में ग्रामीण विकास राज्यमंत्री बनाया. वर्तमान में शिशिर अधिकारी कांथी से सांसद हैं.

टीएमसी का है ये रिएक्शन- वहीं शिशिर के बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर टीएमसी की भी प्रतिक्रिया सामने आई है. टीएमसी आलाकमान से कहा कि अगर शिशिर अधिकारी प्रधानमंत्री की रैली में शामिल होते हैं और बीजेपी का दामन थामते हैं तो उन्हें कोई आश्चर्य नहीं होगा. हम इसके लिए तैयार है. टीएमसी नेता सौगत राय ने कहा कि हम इन घटनाओं पर पूरी तरह नजर रखते हुए ही अपने उम्मीदवारों का चयन किया है.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें