37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हाथ में सलाइन की बोतल लेकर भारत-बांग्लादेश की सीमा पर पहुंची मरीज

सिलीगुड़ी : हाथ में सलाइन की बोतल लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के वार्ड से एक महिला भारत-बांग्लादेश सीमांत फूलबाड़ी पहुंच गयी. उस महिला को इधर-उधर भटकते देखकर स्थानीय लोगों ने सहारा दिया. साथ ही न्यू जलपाईगुड़ी थाना पुलिस को भी जानकारी दी. पुलिस ने महिला के परिवारवालों को जानकारी दी. खबर पाकर […]

सिलीगुड़ी : हाथ में सलाइन की बोतल लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के वार्ड से एक महिला भारत-बांग्लादेश सीमांत फूलबाड़ी पहुंच गयी. उस महिला को इधर-उधर भटकते देखकर स्थानीय लोगों ने सहारा दिया. साथ ही न्यू जलपाईगुड़ी थाना पुलिस को भी जानकारी दी. पुलिस ने महिला के परिवारवालों को जानकारी दी.

खबर पाकर महिला का बेटा हाजिर हुआ और अपनी मां को ले गया. वार्ड से एक महिला मरीज का इस तरह निकल जाने की घटना से उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल की सुरक्षा व्यवस्था पर कई सवाल खड़े हो गये हैं. महिला मरीज ने अपना नाम अंजली राय बताया है. वह जलपाईगुड़ी जिला अंतर्गत धूपगुड़ी इलाके की निवासी है.

उसका मायका अलीपुरद्वार जिले में है. स्थानीय लोगों के पूछने पर महिला ने बताया कि छुट्टी मिलने पर ही वह अपने घर के लिए रवाना हुई, लेकिन रास्ता भटक कर फूलबाड़ी पहुंच गयी. महिला के बेटे विश्वजीत राय ने बताया कि वर्षों पहले उनकी मां को अटैक आया था. उसके बाद वह पैरालाइसिस की शिकार हो गयीं. इलाज के लिए हर महीने मां को मेडिकल कॉलेज लाना पड़ता है. इस बार 14 मई को उन्हें उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल में भर्ती कराया गया.

परिवार के सदस्य प्रतिदिन उनसे मुलाकात व खाना पीना देने जाते हैं. आज वह कब और कैसे वार्ड से निकल गयीं, किसी को पता नहीं. इस संबंध में उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के अधीक्षक डॉ कौशिक ने बताया ठीक होने पर कई रोगी शौच करने या फिर खाना वगैरह लाने के बहाने वार्ड से निकल जाते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें