34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

तीन अप्रैल को जनसभा करेंगे युवा नेता अभिषेक बनर्जी

दिनहाटा : एक तरफ जहां तीन अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा के प्रत्याशी के समर्थन में सिलीगुड़ी में जनसभा करने जा रहे हैं वहीं, इस मामले में तृणमूल युवा नेता अभिषेक बनर्जी भी उनसे पीछे नहीं हैं. वे भी तीन अप्रैल को कूचबिहार सीट से तृणमूल के प्रत्याशी परेश चंद्र अधिकारी के समर्थन में […]

दिनहाटा : एक तरफ जहां तीन अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा के प्रत्याशी के समर्थन में सिलीगुड़ी में जनसभा करने जा रहे हैं वहीं, इस मामले में तृणमूल युवा नेता अभिषेक बनर्जी भी उनसे पीछे नहीं हैं.

वे भी तीन अप्रैल को कूचबिहार सीट से तृणमूल के प्रत्याशी परेश चंद्र अधिकारी के समर्थन में दिनहाटा के संहिता मैदान में जनसभा करने वाले हैं. जनसभा की तैयारियों का जायजा लेने के लिये शनिवार को तृणमूल के जिलाध्यक्ष एवं मंत्री रवींद्रनाथ घोष सभास्थल पहुंचे.
इस मौके पर उनके साथ रहे तृणमूल के दिनहाटा नगर-ब्लॉक अध्यक्ष और दिनहाटा नगरपालिका के पार्षद असीम नंदी और पार्षद गौरीशंकर माहेश्वरी.
उल्लेखनीय है कि संहति मैदान की जनसभा में तृणमूल युवा कांग्रेस के केंद्रीय अध्यक्ष अभिषेक बनर्जी भाजपा प्रत्याशी निशीथ प्रामाणिक के बारे में क्या संदेश दे रहे हैं इसका उत्सुकता से तृणमूल समर्थक इंतजार कर रहे हैं.
इस बारे में मंत्री एवं तृणमूल के जिलाध्यक्ष रवींद्रनाथ घोष ने कहा कि अभिषेक बनर्जी की परेश चंद्र अधिकारी के समर्थन में आयोजित होने वाली जनसभा इस बार ऐतिहासिक साबित होगी.
उल्लेखनीय है कि निशीथ प्रामाणिक भाजपा में शामिल होने से पहले कूचबिहार जिले में तृणमूल के बागी युवा नेता थे जिनसे दलीय नेतृत्व को काफी परेशानी झेलनी पड़ी थी. इसलिये इस बार कूचबिहार लोकसभा सीट के लिये यह मुकाबला बेहद दिलचस्प होने जा रहा है. वहीं, इस सीट पर वर्चस्व कायम रखना तृणमूल के जिला नेतृत्व के लिये भी बड़ी चुनौती होगी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें