32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चेंगड़ाबांधा : क्षतिग्रस्त सड़क पर राहगीरों के लिए बांस पुल बना सहारा

चेंगड़ाबांधा : कूचबिहार जिले के मेखलीगंज ब्लॉक की जमालदह ग्राम पंचायत पर सड़क की समस्या की उपेक्षा करने का आरोप लगा है. इलाके के लोगों का कहना है कि बीते साल बारिश के चलते पंचायत क्षेत्र का मुख्य रास्ता क्षतिग्रस्त हो गया है. कई जगह बांस का अस्थायी पुल बनाना पड़ा है. ग्राम पंचायत से […]

चेंगड़ाबांधा : कूचबिहार जिले के मेखलीगंज ब्लॉक की जमालदह ग्राम पंचायत पर सड़क की समस्या की उपेक्षा करने का आरोप लगा है. इलाके के लोगों का कहना है कि बीते साल बारिश के चलते पंचायत क्षेत्र का मुख्य रास्ता क्षतिग्रस्त हो गया है.
कई जगह बांस का अस्थायी पुल बनाना पड़ा है. ग्राम पंचायत से इस मामले में कई बार आवेदन किया गया लेकिन प्रधान का कहना है कि अभी उनके पास कोई योजना नहीं है. उन्होंने सलाह दी कि लोग खुद से काम करा लें बाद में बिल मिल जायेगा.
स्थानीय निवासी प्रभात बर्मन, मुकुंद बर्मन आदि ने बताया कि पंचायत प्रधान से अनुरोध किया गया था कि अगर एक सौ दिन काम योजना के तहत सड़क की मरम्मत करा दी जाय तो बड़ी संख्या में ग्रामीण लाभांवित होंगे. इस प्रधान गीता राय ने ग्रामीणों से कहा कि अभी इस काम के लिये फंड नहीं है.
लोग मिट्टी डलवा कर रास्ता ठीक करवा लें. बाद में इसे एक सौ दिन के तहत काम दिखाकर बिल निकलवा लिया जायेगा. इस संबंध में मेखलीगंज पंचायत समिति के सदस्य ज्योतिष राय ने बताया कि सड़क की मरम्मत के लिये मेखलीगंज बीडीओ के पास आवेदन किया गया है. जल्द ही काम कराया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें