34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिलीगुड़ी: वाहन रोकने पर ट्रैफिक पुलिस से भिड़े श्रमिक, इंस्पेक्टर को जड़ा थप्पड़

सिलीगुड़ी. पिक-अप वैन पर लटक कर काम पर जा रहे श्रमिकों को रोकना ट्राफिक पुलिस के एक अधिकारी को मंहगा पड़ गया. मामला इतना बढ़ गया कि कई श्रमिक ट्राफिक इंस्पेक्टर का घेराव कर विरोध प्रदर्शन करने लगे. इसी दौरान एक श्रमिक ने ट्राफिक इंस्पेक्टर को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. उसके बाद स्थिति बिगड़ गयी. […]

सिलीगुड़ी. पिक-अप वैन पर लटक कर काम पर जा रहे श्रमिकों को रोकना ट्राफिक पुलिस के एक अधिकारी को मंहगा पड़ गया. मामला इतना बढ़ गया कि कई श्रमिक ट्राफिक इंस्पेक्टर का घेराव कर विरोध प्रदर्शन करने लगे. इसी दौरान एक श्रमिक ने ट्राफिक इंस्पेक्टर को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. उसके बाद स्थिति बिगड़ गयी. शनिवार सुबह करीब दस बजे यह घटना भक्तिनगर थाना इलाके के सवक रोड पर घटी है.

जानकारी के अनुसार, भक्तिनगर थाना के ट्राफिक इंस्पेक्टर तरणीकांत सिंह सेवक रोड पर ड्यूटी कर रहे थे. उसी समय एक पिक-अप वैन में कई श्रमिक लटकते हुए भवन निर्माण के काम पर जा रहे थे. ट्राफिक इंस्पेक्टर ने गाड़ी रोकी और जांच शुरू की. पहले श्रमिकों ने पुलिस से अनुरोध किया कि वे लोग श्रमिक हैं और गाड़ी नहीं मिलने की वजह से किसी तरह से पिक-अप वैन पर लटक कर काम पर जा रहे हैं.

इसी क्रम में सीविक वोलेंटियरों के साथ श्रमिकों की बकझक शुरू हो गयी. इस मामले में ट्राफिक इंस्पेक्टर तरणीकांत सिंह ने हस्तक्षेप किया. लेकिन बात बनने के बजाए और बिगड़ी गयी. स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार, पिक-अप वैन में कई महिला श्रमिक भी सवार थीं. गाड़ी रोके जाने के कारण महिला श्रमिकों ने बीच सड़क पर बैठकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. इन लोगों को हटाने के लिए भक्ति नगर थाने से और भी पुलिस फोर्स बुलायी गयी. इसी दौरान एक श्रमिक ने ट्राफिक इंस्पेक्टर को थप्पड़ जड़ दिया. इस घटना के बाद भक्ति नगर थाना के सामने काफी देर तक बवाल चलता रहा. बाद में स्थिति समान्य हुई. पुलिस सूत्रों के अनुसार, इस मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें